राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा में चाकूबाजी की 2 वारदातें, 2 युवक घायल

By

Published : Oct 14, 2019, 7:37 AM IST

बांसवाड़ा में रविवार रात दो लोगों को चाकू मार घायल करने की वारदात सामने आई है. दोनों ही मामलों में 8-10 लोग शामिल थे और दोनों ही मामलों में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है.

बांसवाड़ा क्राइम न्यूज, banswara news two incidents of stabbing in Banswara , बांसवाड़ा में चाकूबाजी

बांसवाड़ा. शहर में रविवार रात चाकूबाजी की दो अलग-अलग वारदातों से सनसनी फैल गई. एक घटना राती तलाई क्षेत्र में घटित हुई. वहीं, दूसरी दशहरा मेला परिसर की घटना बताई जा रही है. दोनों ही वारदातों में 8-10 लोग शामिल थे. फिलहाल कोतवाली पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है.

बता दें कि शहर के वनेश्वर मार्ग निवासी 30 साल के उज्जवल सिंह (पुत्र सज्जन सिंह) अपने किसी मित्र के साथ राती तलाई में एक होटल पर चाय पी रहे थे. तभी अचानक वहां 8-10 लोग डंडे के साथ पहुंचे. इससे पहले उज्जवल माजरा समझ पाता, बदमाशों ने पहले ही धावा बोल दिया. धारदार हथियार से उनके सीने और सिर पर चोटें आई हैं. जब लोग पहुंचे तो हमलावर वहां से भाग निकले. इसके बाद उज्जवल को महात्मा गांधी चिकित्सालय लाया गया.

बांसवाड़ा में चाकूबाजी, 2 घायल

उज्जवल के मुताबिक गरबे के दौरान उनके भतीजे प्रद्युमन ने समुदाय विशेष के अपने मित्र को घर छोड़ने से मोहल्ले के ही कुछ लोग नाराज थे. घायल ने बताया कि तीन दिन पहले प्रद्युमन से मारपीट की गई थी. इस दौरान जब लोग पहुंचे तो वो भाग गए. लेकिन, रविवार को मौका पाकर पर स्टिक्स और धारदार हथियार से उज्ज्वल पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें. पेट दर्द पर किशोरी को हॉस्पिटल ले गए तो निकला साढ़े 6 माह का गर्भ, मृत बच्चे को दिया जन्म

दूसरी घटना कुशलबाग मैदान की बताई जा रही है. जहां खंडार वाड़ी निवासी युसूफ अपने मित्र के साथ घूम रहा था. तभी 8-10 युवक ग्रुप में वहां पहुंचे और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. उनमें से किसी ने युसूफ के पेट में चाकू घोंप दिया. इस घटना से मेला परिसर में भी खलबली मच गई. लोग इधर से उधर भागने लगे. युसूफ को तत्काल चिकित्सालय लाया गया.

यह भी पढ़ें. 'स्टंट गर्ल' रीना मौत के कुएं में फर्राटे से चलाती है बाइक, हैरतअंगेज कारनामे दिखाना है शौक

सूचना पर बड़ी संख्या में मुस्लिम वर्ग के लोग हॉस्पिटल पहुंच गए. दोनों ही घटनाओं को लेकर कोतवाली थाने से एएसआई रोमिंग पाटीदार और भंवर सिंह पुलिस बल के साथ हॉस्पिटल पहुंचे. पुलिस ने घायलों से हमलावरों के बारे में जानकारी ली. दोनों ही मामलों में नामजद रिपोर्ट में दी गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details