राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ाः श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, महिला की मौत, 7 अन्य घायल

बांसवाड़ा के उदयपुर रोड पर एक सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई. जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बांसवाड़ा से उदयपुर रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग लोग समाधिस्थ आर्जव महाराज के दर्शन करने आए थे.

By

Published : Feb 12, 2020, 10:39 PM IST

rajasthan news , बांसवाड़ा सड़क हादसा, बांसवाड़ा के उदयपुर रोड, आर्जव महाराज के दर्शन
सड़क हादसे में महिला की मौत

बांसवाड़ा.शहर के बाहुबली कॉलोनी में समाधिस्थ आर्जव महाराज का निधन होने के बाद उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए दूरदराज से भी जैन समाज के लोग आए थे. दर्शन के बाद लौट रहे श्रद्धालुओं की एक कार भीमपुर के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस दुर्घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. वहीं हादसे में एक महिला की मौत हो गई है.

सड़क हादसे में महिला की मौत

ग्रामीणों ने घायल लोगों को तत्काल महात्मा गांधी चिकित्सालय बांसवाड़ा पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद सलूंबर उदयपुर निवासी नर्मदा पत्नी हीरालाल को मृत घोषित कर दिया. घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर थी. साथ ही सूचना के आधार पर बड़ी संख्या में जैन समाज के लोग हॉस्पिटल पहुंच गए और घायलों की सेवा में जुट गए.

पढ़ेंःविधानसभा में गूंजा बाल श्रम और मानव तस्करी का मामला, श्रम मंत्री ने जताई यह मजबूरी!

पुलिस के अनुसार घायलों में सलूंबर निवासी मीना, राकेश, कविता, सोहनलाल, श्री युति, चंद्रेश को चिकित्सालय में भर्ती कर लिया गया है. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. बाहुबली कॉलोनी जैन समाज अध्यक्ष महेंद्र जैन ने बताया कि यह सभी लोग समाथिस्थ आर्जव महाराज के दर्शन करने आए थे. लौटते वक्त इनकी कार उदयपुर रोड पर पेड़ से टकरा गई. जिससे यह हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details