राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा में गरजे गुजरात के पूर्व सीएम नितिन पटेल, बोले विरोधियों को पनाह देने वाले को बदलना है

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 2, 2023, 9:48 PM IST

Rajasthan assembly Election 2023 बांसवाड़ा के कुशलगढ़ से भाजपा प्रत्याशी भीमा भाई डामोर ने नामांकन दाखिल किया. इस दौरान चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

Rajasthan assembly Election
राजस्थान का रण

बांसवाड़ा में गरजे नितिन पटेल

बांसवाड़ा. गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कुशलगढ़ में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार से घिरी हुई कांग्रेस सरकार जो कि देश विरोधियों को पनाह देती है उसे बदलना है. वे यहां पर भाजपा प्रत्याशी भीमा भाई डामोर के लिए एक चुनावी सभा करने आए थे.

उन्होंने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में पूरी तरह डूबी हुई है. पूरे राजस्थान की जनता से मैंने घूम-घूम कर बात की है और सब कह रहे हैं कि मोदी के नेतृत्व वाली ही सरकार राजस्थान में चलेगी. उन्होंने कहा कि देश विरोधियों को यह कांग्रेस सरकार पनाह देती है. इस भ्रष्टाचारी सरकार को यहां से निकलना ही होगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भी डबल इंजन सरकार होगी और यह प्रदेश भी गुजरात की तरह तरक्की करेगा.

पढ़ें:बीजेपी की तीसरी सूची में कहीं खुशी-कहीं गम, पैराशूट कैंडिडेट पर जताया भरोसा, इन महिलाओं को भी मिला टिकट

भाजपा प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकनः कुशलगढ़ क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी भीमा भाई डामोर ने गुरुवार दोपहर बाद नामांकन दाखिल कर दिया. नामांकन दाखिल कराने के लिए गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री नितिन पटेल के साथ ही मध्य प्रदेश के भी कई नेता पहुंचे. इससे पहले आयोजित चुनावी सभा में भीमा भाई डामोर ने कहा कि सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार से राजस्थान का नाता जोड़ना चाहती है. ऐसे में आने वाले दिनों में यहां पर बीजेपी की सरकार बनेगी. बता दें कि यहां से कांग्रेस ने वर्तमान विधायक रमिला खड़िया को टिकट दिया है, वे कल अपना नामांकन दाखिल करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details