राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा: 9 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ पुलिस के हत्थे चढ़े 3 बाइक सवार, आरोपियों में एक नाबालिग भी

बांसवाड़ा में 9 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 3 बाइक सवार पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल हैं. एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

By

Published : Feb 14, 2021, 1:52 PM IST

Banswara News, मादक पदार्थों की तस्करी, आरोपी गिरफ्तार
बांसवाड़ा में ब्राउन शुगर के साथ आरोपी गिरफ्तार

बांसवाड़ा. शहर में मादक पदार्थों की तस्करी जारी है. इसे लेकर पिछले दिनों हुई कार्रवाई के बाद पुलिस ने रतलाम रोड पर फिर धरपकड़ की. इस दौरान 9 ग्राम ब्राउन शुगर लाते तीन बाइक सवारों को पकड़ा गया. आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल हैं.

पढ़ें:निवाई में अवैध बजरी खनन पर कार्रवाई, 200 टन बजरी जब्त

पुलिस के अनुसार इस संबंध में आंबापुरा थानाधिकारी किरेन्द्र सिंह को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की रतलाम रोड पर ब्राउन शुगर लेकर कुछ युवक बांसवाड़ा शहर की और बढ़ रहे हैं. इस पर पुलिस अधीक्षक कावेन्द्र सिंह सागर और डीएसपी गजेन्द्र सिंह राव के निर्देशन में थाने की टीम ने पाड़ला तिराहे पर नाकाबंदी की. इस दौरान बांसवाड़ा पासिंग की एक बाइक पर 3 लोग आते दिखे. संदेह पर रुकने के लिए इशारा किया गया. आगे पुलिस देखकर बाइक चालक ने कुछ दूरी पर ही ब्रेक लगा दिया और मोड़कर गाड़ी भगाने लगा. इससे संदेह गहरा गया. पुलिस ने पीछाकर बाइक सवारों को घेरकर पकड़ा. पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम हुसैनी चौक, बांसवाड़ा निवासी सलमान पुत्र शाहनूर, सलूंबर हाल हुसैनी चौक मंडियां निवासी समालन पुत्र समंदर बताया. वहीं तीसरा भी उसी क्षैत्र का 16 वर्षीय किशोर था.

पढ़ें:कृष्णा हार्ट हॉस्पीटल में फायरिंग मामला, वारदात में शामिल नेमा खान सहित गैंग के 5 बदमाश गिरफ्तार

मौके पर सलमान पुत्र शाहनूर की पैंट की जेब से प्लास्टिक की थैली में भूरे रंग का पाउडर मिला. चेक करने पर पता चला कि वो ब्राउन शुगर हैं. उसका वजन 9.30 ग्राम मिला. इस पर ब्राउन शुगर जब्त कर तीनों को थाने लाया गया. पूछताछ में आरोपियों ने दानपुर से लौटना बताया, लेकिन सामान कहां से लाए, इस सवाल पर चुप्पी साध ली. इस पर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई की. इसके बाद मामले की जांच कोतवाली सीआई मोतीराम सारण के जिम्मे की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details