राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

खेत पर गेहूं की सिंचाई करने गए दो किसानों पर पैंथर ने किया हमला, क्षेत्र में दहशत

बांसवाड़ा के कुशलगढ़ इलाके में खेत में गए दो किसानों पर पैंथर ने हमला कर दिया. वहीं दोनों किसानों के चिल्लाने पर आसपास के लोग खेत में दौड़ पड़े. जिससे पैंथर खेत में छुप गया. जिसके बाद वन्य विभाग के कर्मचारियों ने पैंथर को जंगल में भगाया.

By

Published : Dec 6, 2019, 8:41 PM IST

banswara news, Panther attacked, बांसवाड़ा न्यूज, कुशलगढ़ न्यूज
किसानों पर पैंथर ने किया हमला

बांसवाड़ा.जिले के कुशलगढ़ में दो किसानों पर पैंथर ने हमला कर दिया. इस हमले में दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. जिसके बाद वन्य विभाग ने पैंथर को जंगल में भगाया.

किसानों पर पैंथर ने किया हमला

बता दें कि कुशलगढ़ इलाके के बंदा गांव का है जोकि मध्य प्रदेश के जंगलों से सटा है. दो ग्रामीण रमेश और जग्गू अपने एक अन्य मित्र के साथ खेत पर गेहूं की पिलाई के लिए गए थे. लौटने के दौरान अचानक रास्ते में पैंथर ने उन पर हमला कर दिया. गनीमत रही कि उनके चिल्लाने से आसपास के खेतों से लोग दौड़ पड़े और पैंथर उन्हें छोड़कर जान बचाने के लिए खेत में जा छिपा. जिसके बाद वन और पुलिस विभाग ने ग्रामीणों की मदद से पैंथर को वहां से खदेड़ा. वहीं तब तक बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए.

यह भी पढे़ं. बांसवाड़ा: हॉस्टल में सोमवार से शुक्रवार खराब खाना, अवकाश के दिन जबरन घर भेज देता है अधीक्षक

सूचना पर कुशलगढ़ रेंजर कुलदीप सिंह चौहान और पाटन पुलिस का जाब्ता पहुंच गया. पुलिस और वन विभाग के कर्मचारियों ने ग्रामीणों की मदद से हल्ला करते हुए पैंथर को मध्य प्रदेश के जंगल की ओर खदेड़ दिया. दहशत का शिकार ग्रामीणों को विभाग द्वारा रात में पैंथर बस्ती की ओर नहीं आ पाए, इसके लिए ग्रामीणों को फोड़ने के लिए पटाखे दिए गए हैं.

हमले का शिकार रमेश और जग्गू ने बताया कि वे अपने मित्र के साथ गेहूं के खेत पर पिलाई करने के बाद घर लौट रहे थे कि अचानक गुर्राता हुआ पैंथर झाड़ियों से निकला और उन पर हमला कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details