राजस्थान

rajasthan

मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में एक की मौत, 3 घायल...आक्रोशित महिलाओं ने युवक को पीटा

By

Published : Oct 26, 2019, 10:50 PM IST

बांसवाड़ा के उदयपुर मार्ग पर शनिवार को दो मोटरसाइकिलों के बीच भिड़ंत हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 3 घायल हो गए. वहीं, हॉस्पिटल में आक्रोशित महिलाओं ने एक घायल युवक को घटना का जिम्मेदार मानते हुए पिटाई कर दी. फिलहाल, पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी है.

मोटरसाइकिलों की भिड़ंत, Banswara Accident News

बांसवाड़ा.जिले के निकट उदयपुर मार्ग पर शनिवार शाम एक सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया. बता दें कि इस दुर्घटना में 2 मोटरसाइकिलों के बीच भिड़ंत हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए. इस दौरान आक्रोशित महिलाओं ने हादसे के लिए एक घायल को जिम्मेदार मानते हुए उसकी पिटाई कर दी.

जानकारी के अनुसार दुर्घटना उदयपुर मार्ग स्थित डांगा पाड़ा गांव के पास होना बताया गया है. घटना के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने घायलों को महात्मा गांधी चिकित्सालय पहुंचाया. घायल वजा (60) पुत्र चमन कटारा, जाना मेडी निवासी को जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में एक की मौत

वहीं खेमा (40), नानका (27) पुत्र वेलिया मईडा, देवीलाल (18) पुत्र नारायण लाल डामोर, चीरो वालों का गड़ा निवासी को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. सूचना पाकर मृतक के परिजन हॉस्पिटल पहुंच गए और आक्रोशित महिलाओं ने घायल नानका को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी.

पढे़ं- चितौड़गढ़ः गोवंश को बचाने के प्रयास में बोलेरो गाड़ी पलटी, हादसे में उत्तरप्रदेश निवासी 3 की मौत...9 घायल

सूचना मिलने पर सदर थाना अधिकारी बाबूलाल मुरारिया पुलिस बल के साथ हॉस्पिटल पहुंचे और घायल नानका को अपनी कस्टडी में रखा. पुलिस ने घायलों के परिजनों से दुर्घटना के बारे में जानकारी ली. बता दें कि मृतक अपने पुत्र के साथ सोयाबीन बेचने के लिए बड़गांव गया था और दोनों सोयाबीन बेचकर मोटरसाइकिल से जाना मेडी लौट रहे थे.

वहीं, नानका मजदूरी कर बांसवाड़ा से घर लौट रहा था कि पेट्रोल पंप के सामने दोनों ही मोटरसाइकिलों के बीच भिड़ंत हो गई. फिलहाल, पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम रविवार सुबह होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details