राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

'मैं कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी रहूंगी'.. मुझसे किसी भी भाजपा नेता ने संपर्क नहीं किया: विधायक रमिला खड़िया

राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों के विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला फिर चर्चा में आ गया है. इधर, कुशलगढ़ विधायक रमिला खड़िया और बागीदौरा विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय का नाम सामने आ रहा है. इस मामले को लेकर ईटीवी भारत ने जब विधायक रमिला खड़िया से बातचीत की. तो उन्होंने भाजपा नेता द्वारा संपर्क किए जाने वाली बात को बेबुनियाद करार दिया.

By

Published : Jul 11, 2020, 7:00 PM IST

बांसवाड़ा न्यूज, banswara news, विधायक रमिला खड़िया, MLA Ramila Khadia
मैं कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी रहूंगी

बांसवाड़ा. राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों के विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला फिर चर्चा में आ गया है. खासकर इस पूरे मामले में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अर्थात एसओजी द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी में बांसवाड़ा जिले के 2 विधायकों के नाम का उल्लेख किया गया हैं.

इनमें कुशलगढ़ विधायक रमिला खड़िया और बागीदौरा विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय का नाम सामने आ रहा है. इस मामले को लेकर ईटीवी भारत ने जब विधायक रमिला खड़िया से बातचीत की. तो उन्होंने भाजपा नेता द्वारा संपर्क किए जाने वाली बात को बेबुनियाद करार दिया.

मैं कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी रहूंगी

पढ़ेंः MLA Horse Trading Case में ओमप्रकाश हुड़ला का नाम आया सामने, जानें आरोपों पर क्या बोले विधायक...

खड़िया ने कहा कि जो भी आरोप लगाए गए हैं वह गलत है और इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्हें इससे कोई मतलब नहीं है. हम लोग जन्मजात कांग्रेसी है और कांग्रेसी ही रहेंगे. अपने पति को याद करते हुए कहा कि मेरे पति को कांग्रेस ने तीन बार कुशलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पार्टी का टिकट दिया. हालांकि वे अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन हम पहले भी कांग्रेस के थे और आगे भी रहेंगे. हमारी वफादारी को लेकर किसी को भी गलतफहमी पालने की जरूरत नहीं है. राज्यसभा चुनाव से पहले भाजपा के किसी स्थानीय नेता द्वारा संपर्क किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. कोई भी भाजपा नेता मुझसे नहीं मिला और नहीं कभी कोई बातचीत की.

पढ़ेंःCM ने संविधान के विरुद्ध जाकर हॉर्स ट्रेडिंग का काम किया: राजेंद्र राठौड़

अशोक चौहान नामक भाजपा नेता से कभी किसी प्रकार के संपर्क पर विधायक खड़िया ने कहा कि मैं किसी भी अशोक चौहान नाम के व्यक्ति को नहीं जानती और ना ही मुझसे उसने कभी संपर्क किया है. बतौर निर्दलीय विधायक मैदान मारने वाली खड़िया ने मंत्रिमंडल विस्तार संबंधी द्वारा पूछे गए एक सवाल पर स्पष्ट कहा कि वह लाल बत्ती की दौड़ में नहीं है. मंत्रिमंडल में किसे शामिल करना है और किसे नहीं यह मुख्यमंत्री का अधिकार है. वह किसे मंत्रिमंडल में शामिल करते हैं और किसे नहीं, उनका निर्णय है. लेकिन एक बात तय है कि मैं इस दौड़ में शामिल नहीं हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details