राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बांसवाड़ा के सदर थाना क्षेत्र के चौबीसा का पाड़ला गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के बाद वह अपनी मां और दो बच्चों के साथ मौके से फरार हो गया था. हालांकि पुलिस ने उसे बाद में गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : May 19, 2023, 6:52 PM IST

Updated : May 19, 2023, 11:34 PM IST

mother of three killed by her husband in Banswara
पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बांसवाड़ा.शहर से करीब 30 किलोमीटर दूर चौबीसा का पाड़ला गांव में शुक्रवार को एक पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय सीमा को उसके पति मुकेश ने मारा-पीटा. इसके बाद एक भारी डंडे से उसके सिर पर वार कर दिया. इससे वह जमीन पर गिर गई और कुछ देर तक सिसकती रही. गांव वालों ने सदर थाना पुलिस को इस बारे में सूचना दी. थानाधिकारी दिलीप सिंह व पुलिस टीम सुबह करीब 11ः00 बजे मौके पर पहुंची. उस समय मुकेश के आंगन में उसकी पत्नी लहूलुहान अवस्था में पड़ी हुई थी. मुकेश और उसकी मां और मुकेश के दो बच्चे मौके से फरार थे. पुलिस ने सीमा को तत्काल महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ेंःMurder in Bharatpur: पत्नी की हत्या कर मायके वालों को किया फोन- खेत में पड़ा है शव

पीहर को सूचना दीः थानाधिकारी दिलीप सिंह चारण ने बताया कि मृतका का मायका कलिंजरा थाना क्षेत्र के साग डूंगरी गांव में है. हमने मायके वालों को सूचना दे दी है. पति और उसकी मां की तलाश की जा रही है. फिलहाल डेड बॉडी एमजी की मोर्चरी में सुरक्षित रखी है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया पता चला है कि आरोपी मुकेश ने उस समय शराब का सेवन किया हुआ था. मृतका और उसके पति के कुल 3 बच्चे हैं जिनमें से दो उनके पास रहते हैं और एक बड़ा बच्चा जिसकी उम्र करीब 6 वर्ष हो सकती है, अपनी नानी के पास रहता है.

पढ़ेंः70 साल के पति ने पत्नी की हत्या के बाद की खुदकुशी, लिखा-इस घर को गौशाला को सुुपुर्द कर देना

त्रिपुरा सुंदरी मंदिर के बाहर पी रहा था चाय आरोपीः थानाधिकारी दिलीप सिंह चारण ने बताया कि घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. वह शाम को त्रिपुरा सुंदरी मंदिर के बाहर चाय पी रहा था. उसके हाथों में खून लगा हुआ था. इसी के आधार पर किसी ने पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उसे डिटेन कर लिया. जब पुलिस ने पूछताछ की, तो उसने गुनाह कबूल किया. पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार मुकेश अहमदाबाद में मजदूरी करता है. समय-समय पर मुकेश अपने घर की सार संभाल करने आता रहता था. ऐसे ही इन दिनों वह घर आया हुआ था. मृतका के साथ रहने वाले बच्चों की उम्र 3 से 4 साल बताई गई है.

Last Updated : May 19, 2023, 11:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details