राजस्थान

rajasthan

छत पर 4 साल की बच्ची के साथ गंदी करतूत, मासूम ने रोते हुए बताई आपबीती

By

Published : Nov 17, 2020, 12:12 PM IST

कॉलेज रोड स्थित एक कॉलोनी में 4 वर्षीय मासूम के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

molestation with 4 year old girl , banswara news, rajasthan news
एक कॉलोनी में 4 वर्षीय मासूम के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

बांसवाड़ा.कॉलेज रोड स्थित एक कॉलोनी में 4 वर्षीय मासूम के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार, आरोपी अपने माता पिता के साथ दिवाली पर परिचित के घर आया था. उसने पड़ोस में रहने वाली 4 साल की बच्ची के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया. इसी बीच मासूम की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंच गए और युवक को दबोच लिया. कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:भंवरलाल मेघवाल के निधन पर राज्यपाल और भाजपा नेताओं ने जताई गहरी संवेदना, एक दिन का राजकीय शोक

बच्ची को छत पर ले गया

पुलिस के मुताबिक, दिवाली के त्योहार पर मोहल्ले के सभी बच्चे आतिशबाजी में व्यस्त थे. आरोप है कि इसी दौरान आरोपी वहां पहुंचा और 4 वर्षीय मासूम को लिफ्ट से फ्लैट की छत पर ले गया. जहां अंधेरे में मासूम के साथ छेड़छाड़ की. पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी सहेलियों के साथ मोहल्ले में खेलने गई थी, लेकिन कुछ समय बाद वह वहां नहीं मिली तो परिजन घबरा गए और उसकी तलाश शुरू की. इस दौरान जब छत पर पहुंचे तो आरोपी मिला और उसके पीछे उसकी पुत्री आ रही थी.

यह भी पढ़ें:अजमेर में शादी समारोह में हादसा, कॉफी मशीन फटने से 5 लोग घायल

मासूम ने रोते हुए बताई आपबीती

मासूम बेहद ही घबराई हुई थी. परिजनों के साथ काफी संख्या में लोगों को देख आरोपी ने मौके से भागने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने उसे दबोच लिया. वहीं, बच्ची ने रोते हुए परिजनों को युवक की हरकतों के बारे में बताया. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को दबोच लिया. थाना प्रभारी मोती राम सारण ने बताया कि पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details