राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हमारे रग-रग में बसी है कांग्रेस...जन्म से पार्टी के साथ हैं और रहेंगे : रमिला खड़िया

प्रदेश में विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में कुशलगढ़ विधायक का नाम आने से राजनीतिक हलचल बढ़ गई है. विधायक रमिला खड़िया ने साफ कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. हम जन्म से ही कांग्रेस के साथ हैं और रहेंगे. कांग्रेस को कोई नुकसान हो, इस बारे में सोच भी नहीं सकते.

By

Published : Jul 12, 2020, 1:43 PM IST

विधायकों की खरीद-फरोख्त मामला, Matter of horse-trading
विधायक रमिला खड़िया का बयान

कुशलगढ़ (बांसवाड़ा). राज्यसभा चुनाव के दौरान विधायकों की खरीद-फरोख्त की कथित रूप से चल रही बातचीत और इसमें कुशलगढ़ विधायक का नाम सामने आने के बाद प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी एक बार फिर बढ़ गई है. इधर कुशलगढ़ विधायक रमिला खड़िया ने साफ कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, कांग्रेस उनकी रग-रग में बसी है.

विधायक रमिला खड़िया का बयान

रमिला खड़िया ने कहा कि जिस तरह की बातें सामने आई हैं, उनकी मुझे कोई जानकारी नहीं हैं. मुझे किसी ने कोई संपर्क नहीं किया और ना ही किसी ने फोन किया. विधायक खड़िया ने कहा कि मेरे पति स्व. हुरतिंग खड़िया के निधन के बाद कार्यकर्ताओं और जनता ने उनपर विश्वास किया और चुनाव में जीत दिलाई. खड़िया ने कहा कि हम जन्म से ही कांग्रेस के साथ हैं और रहेंगे. कांग्रेस को कोई नुकसान हो, इस बारे में सोच भी नहीं सकते.

पढ़ेंः बांसवाड़ा: घाटोल में जमीनी विवाद के दौरान पिता के बाद अब बेटे की मौत, 2 आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि रमिला खड़िया कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ कर हजारों वोट से जीत कर राजस्थान की विधानसभा सदस्य में चुनी गईं. जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस को समर्थन दे दिया था. उनके पति स्व. हुरतिंग खड़िया वरिष्ठ कांग्रेस के नेता रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details