राजस्थान

rajasthan

16 वर्षीय बालिका की रेप के बाद हत्या, परिजनों ने पड़ोसी युवक पर शक के आधार पर लगाए आरोप

By

Published : Nov 17, 2022, 7:48 PM IST

बांसवाड़ा के गांगड़तलाई क्षेत्र में एक 16 साल की नाबालिग बालिका की रेप के बाद हत्या कर दी (Minor girl raped and killed in Banswara) गई. उसका शव गांव के ही एक कुएं में मिला है. परिजनों को शक है कि पड़ोसी युवक ने ही रेप कर हत्या की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Minor girl raped and killed in Banswara, family suspect their neighbour
16 वर्षीय बालिका की रेप के बाद हत्या, परिजनों ने पड़ोसी युवक पर शक के आधार पर लगाए आरोप

बांसवाड़ा. जिले के गांगड़तलाई क्षेत्र में एक 16 वर्षीय बालिका की रेप के बाद हत्या कर दी गई (Minor girl raped and killed in Banswara) है. सल्लोपाट थाना पुलिस ने महात्मा गांधी अस्पताल में डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया. मृतका के पिता को पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर शक है. इसके खिलाफ उन्होंने थाने में रिपोर्ट भी दे दी है.

सल्लोपाट थाना अधिकारी नागेंद्र सिंह ने बताया कि नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में बताया गया कि 2 दिन पहले रात में अचानक उसकी बेटी घर से लापता हो गई. काफी तलाश के बाद भी उसका कुछ भी पता नहीं चला. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. इस बीच बुधवार दोपहर को उसकी डेड बॉडी गांव के ही एक कुएं में मिली. डेड बॉडी को निकलवा कर एमजी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया था. गुरुवार को परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम किया गया है.

पढ़ें:नाबालिग से रेप के बाद दिया जहर, मौत...मामला दर्ज

पिता और भाई यह बोले: मृतका के पिता और भाई का कहना है कि बालिका रात में ही उठ कर चली गई थी. उसके बाद उसे पड़ोस के युवक के साथ घूमते हुए देखा गया. जिसकी रिकॉर्डिंग एक शिक्षक ने हमें भेजी दी है. आरोपी ने पूछने पर बताया कि उसने बालिका को 3 बजे छोड़ दिया था. यह पूरा घटनाक्रम बुधवार का बताया गया है. परिजनों ने आरोप लगाया कि इसी युवक ने बलात्कार के बाद हत्या कर बॉडी कुएं में फेंक दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details