राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अधेड़ ने थाने से कुछ दूरी पर जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या...झूठी रिपोर्ट से था परेशान

बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ क्षेत्र के पाटन थाना क्षेत्र में एक मामले में झूठी रिपोर्ट से परेशान होकर गोपालपुरा निवासी बाबुलाल ने शुक्रवार को थाने से बाहर निकल कर कुछ ही दूरी पर जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया. वहीं बाबुलाल को कुशलगढ़ सीएचसी ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

By

Published : Aug 23, 2019, 10:43 PM IST

पाटन पुलिस न्यूज, झूठी रिपोर्ट, Patan Police News, False Report

कुशलगढ़ (बांसवाड़ा). जिले के कुशलगढ़ क्षेत्र के पाटन थाना क्षेत्र में एक मामले में झूठी रिपोर्ट से परेशान होकर गोपालपुरा निवासी बाबुलाल ने शुक्रवार को थाने से बाहर निकल कर कुछ ही दूरी पर जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया. वहीं बाबुलाल के मुख्य मार्ग पर गंभीर हालत में सोए होने से आसपास के लोगों ने 108 को फोन कर सूचना दी.108 की मदद से बाबुलाल को कुशलगढ़ सीएचसी ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

अधेड़ ने थाने से कुछ दूरी पर जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

बता दें कि मामले की सूचना मिलते ही गोपालपुरा से मृतक के परिजन कुशलगढ़ पहुंचे, जिसके बाद पाटन थाना पुलिस को सूचना दी गई. सूचना के बाद थानाधिकारी रूपलाल मीणा मय जाप्ता पहुंचे. कुछ देर बाद ही कुशलगढ़ पुलिस उप अधीक्षक रतन चावला भी सीएचसी पहुंचे. परिजनों को समझाइश कर लिखित रिपोर्ट ली है.

पढ़ें- कोटा: घूसकांड में फरार चल रहे एसीपी आस मोहम्मद ने किया आत्मसमर्पण

रिपोर्ट मृतक के पुत्र राजेश निनामा ने बताया कि मेरे मामा सुरेश पिपलोन गांव की औरत को सूरत से भगा कर ले गया. उन्होंने बताया कि मेरे मामा पिता बाबू के खिलाफ पाटन थाने में बार-बार झूठी रिपोर्ट पेश कर मेरे पिता को परेशान किया तथा रामचंद के साथ में तोलिया भाबोर निवासी बिजोरी बड़ी के भी मेरे पिता को परेशान किया. उसने बताया कि अभी मेरे मामा रामचंद ने थाना पाटन में मेरे पिता बाबू लाल के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के कारण मेरे पिता को थाना पाटन से पुलिसकर्मी द्वारा थाने में बुलवाया गया था. जहां मेरे पिता पाटन थाने में गए और थाने से बाहर निकल कर कुछ दूरी पर जाकर बाजना मार्ग पर जहरीला पदार्थ का सेवन किया.

जानकारी के अनुसार सूचना मिलते ही मृतक के परिजन कुशलगढ़ सीएचसी पहुंचे. जिसके कुछ देर बाद पुलिस उपाधीक्षक रतन चावला, पाटन थानाधिकारी रुपलाल मीणा मय जाप्ते सीएचसी पहुंचे. जहां परिजनों को समझाइश कर लिखित रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं परिजनों के राजी नहीं होने के कारण शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details