राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पन्ना हत्याकांड का अंतिम आरोपी गिरफ्तार, जंगल से दबोचा

बांसवाड़ा शहर के बहुचर्चित पन्नालाल सरगरा हत्याकांड का अंतिम आरोपी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने लोहारिया इलाके के जंगलों से उसे दबोचा. इस मामले में तीन आरोपी पहले से ही गिरफ्तार हो चुके हैं और अंतिम आरोपी की तलाश की जा रही थी.

By

Published : Oct 3, 2020, 8:43 AM IST

बांसवाड़ा न्यूज़, Banswara news
पन्ना हत्याकांड का अंतिम आरोपी गिरफ्तार

बांसवाड़ा. शहर के बहुचर्चित पन्नालाल सरगरा हत्याकांड का अंतिम आरोपी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने लोहारिया इलाके के जंगलों से उसे दबोचा. इस मामले में तीन आरोपी पहले से ही गिरफ्तार हो चुके हैं और अंतिम आरोपी की तलाश की जा रही थी.

19 जुलाई को रात करीब 8:00 बजे श्री राम कॉलोनी निवासी पन्नालाल पुत्र हीरालाल सरगरा की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. उसकी साली पेमा पति रमनलाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की. उसने अपनी रिपोर्ट में फिरोज पीपा और सफीक नामक व्यक्ति पर आशंका जाहिर की थी। पुलिस अनुसंधान के दौरान 21 जुलाई को इंदिरा कॉलोनी के आसिफ पुत्र सलीम खान पठान और उसके साथी रोहित पंचोली को पुलिस ने केवलपुरा के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान इस मामले में खोडल की गोपाल आदिवासी के साथ प्रतापपुर हाल इंदिरा कॉलोनी निवासी अली पुत्र सलीम खान का नाम सामने आया.

पढ़ें-जयपुर: नकली सोना बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार

हालांकि पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी थी लेकिन पुल के चौथे साथी अली पुलिस पकड़ से दूर था. कोतवाली थाना प्रभारी भैया लाल आंजना ने बताया कि उसकी तलाश के लिए विशेष टीम गठित की गई थी. मुखबिर की सूचना पर हेड कांस्टेबल रघुवीर , कांस्टेबल सुखराम, पंकज की टीम ने प्रतापपुर के डूंगरी मोहल्ला पर छापा मारा और अली को धर दबोचा. 22 वर्षीय आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है. उसके खिलाफ पूर्व में गढ़ी पुलिस थाने में आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details