राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा में भाभी ने ननद को कुएं में धकेला

बांसवाड़ा जिले की आबापुरा पुलिस ने 8 साल की किशोरी का शव कुएं में मिलने के मामले का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने बताया कि चोरी के मामले में माया ने गुड्डी की पहचान की थी. इसके बाद 8 मई को गुड्डी ने लकड़ी लेने के बहाने ननद माया को जंगल में ले जाकर कुएं में धक्का दे दिया.

By

Published : May 9, 2019, 9:49 PM IST

Updated : May 9, 2019, 10:36 PM IST

आरोपी महिला

बांसवाड़ा. जिले की आबापुरा पुलिस ने 8 साल की किशोरी का शव कुएं में मिलने के मामले का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर मामले का खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में मृतका की भाभी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार चोरी के मामले में ग्रामीणों के सामने भाभी की पहचान करना हत्या का कारण बना.

पुलिस ने बताया की घटना से दो दिन पहले गुड्डी चोरी की नियत से अपने देवर के घर में घुसी थी. लेकिन किसी के जागने की आवाज पर घबराकर भाग निकली. इस दौरान वह अपनी चप्पल वही भूल गई. सुबह गांव के लोगों के सामने माया ने चप्पलें गुड्डी की होना बताया. सरेआम बेइज्जती से गुड्डी के मन में बदले की भावना घर कर गई. 8 मई को लकड़ी लेने के बहाने 8 साल की ननद माया को जंगल में ले जाकर कुएं में धकेल दिया.

बांसवाड़ा में भाभी ने छोटी ननद को कुएं में धकेला

दरअसल, हिम्मतपुरी गांव निवासी 8 वर्षीय माया का शव गांव के पास ही जंगल में एक कुएं में मिला. जिसके बाद मृतका की दादी ने अपने जेठ की पुत्रवधू गुड्डी पर माया की हत्या का अंदेशा जताया था. जिसके बाद थाना प्रभारी नगेंद्र सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था. पुलिस द्वारा लोगों से पूछताछ में सामने आया कि चोरी के मामले में माया ने लोगों के सामने अपनी भाभी गुड्डी की पहचान की थी. जिसके बाद गुड्डी ने लकड़ी लाने के बहाने ननद माया को जंगल में ले जाकर कुएं में धक्का दे दिया. पुलिस ने आरोपी गुड्डी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया.

Last Updated : May 9, 2019, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details