राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा: शीट से भरे ऑटो रिक्शा की चपेट में आने से युवक की गर्दन कटी

बांसवाड़ा में शहर से कुछ ही दूरी पर बड़ा हादसा हुआ है. हादसे में शीट से भरे ऑटो रिक्शे की चपेट में आ जाने से बाइक सवार युवक की गर्दन कट गई.

By

Published : Apr 19, 2019, 4:33 PM IST

घायल व्यक्ति

बांसवाड़ा. शहर में शुक्रवार को हुए एक हादसे ने लोगों का दिल दहला दिया. शीट (पतरे) से भरे ऑटो रिक्शा ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया. इस दौरान पतरा बाइक सवार के गले में जा लगा. देखते ही देखते उसके गले में से तेजी से खून निकलने लगा.

गार्ड की शीट से भरे ऑटो रिक्शा के चपेट में आने से गर्दन कटी

अचानक हुई इस घटना को देखकर रास्ते में चल रहे लोग थोड़ी देर के लिए ठहर गए. ऐसे में वहां मौजूद लोगों ने घायल बाइक सवार को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया. बाइक सवार की हालत गंभीर बनी हुई है. उसके परिजनों को पुलिस ने सूचित कर दिया है. घायल की पहचान नाहरगढ़ आनंदपुरी निवासी बलवंत सिंह पुत्र नटवर सिंह के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक बलवंत सिंह सिंटेक्स मिल में बतौर गार्ड कार्य करता है. शुक्रवार को अपनी पत्नी को घर छोड़कर बाइक से लौटने के दौरान पाटीदार हॉस्पिटल के पास वह हादसे का शिकार हो गया. एक ऑटो रिक्शा जो कि शीट (पतरे) से भरा हुआ था, वह बाइक के आगे चल रहा था. ऑटो रिक्शा में पत्रे काफी आगे तक निकले हुए थे. बाइक सवार बलवंत सिंह उसे ओवरटेक कर आगे निकल गया. इस बीच ऑटो चालक ने अपनी स्पीड बढ़ा दी और आगे निकली हुई पतरा सीधे बलवंत सिंह की गर्दन में जा लगी. बलवान सिंह के कपड़े खून से सन गए.

खून की धार को देख कर वहां से गुजर रहे लोग भी कांप उठे. हालांकि प्राथमिक तौर पर उसका उपचार कर दिया गया. लेकिन चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर बताई है. घायल बलवंत सिंह ने बताया कि ऑटो रिक्शा चालक ने अचानक अपनी स्पीड बढ़ा दी और उसकी गर्दन में जा लगी. हॉस्पिटल पुलिस चौकी की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सूचना देकर उसके परिजनों को भी हॉस्पिटल बुलाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details