राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा औद्योगिक इलाके में गुंडागर्दी, व्यापारियों के साथ मजदूरों में भी दहशत

By

Published : Jul 6, 2020, 9:22 PM IST

बांसवाड़ा में 2 दिनों पूर्व कुछ बदमाशों ने एक ट्रक ड्राइवर से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. ऐसे में अब इस घटना के बाद से व्यापारियों और मजदूर में डर का माहौल है.

बांसवाड़ा औद्योगिक इलाके में गुंडागर्दी, Hooliganism in industrial area
बांसवाड़ा औद्योगिक इलाके में गुंडागर्दी

बांसवाड़ा.शहर के दाहोद रोड स्थित ठीकरिया औद्योगिक क्षेत्र में सरेआम गुंडागर्दी से लोगों में दहशत व्याप्त है. व्यापारी ही नहीं यहां काम करने वाले मजदूर भी डर के मारे यहां आने से कतरा रहे हैं, जबकि औद्योगिक इकाइयां पहले से ही कोरोना की मार से जूझ रही है. इन वारदातों को लेकर जिला उद्योग संघ के प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की और उन्हें इन वारदातों से होने वाली परेशानियों से अवगत कराया.

संगठन के अध्यक्ष सोहनलाल मेहता, उपाध्यक्ष जिनेंद्र वोहरा, सचिव दीनदयाल शर्मा ने इस संबंध में सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन की प्रति पेश की. इसमें बताया गया कि औद्योगिक क्षेत्र आपराधिक वारदातों के चलते किस प्रकार खौफजदा है.

बांसवाड़ा औद्योगिक इलाके में गुंडागर्दी

व्यापारियों ने बताया कि 2 दिन पहले मार्बल से भरा एक ट्रक औद्योगिक क्षेत्र में पहुंचा था. रात करीब 10 बजे अज्ञात लोग वहां पहुंचे और ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर नकदी मोबाइल और कुछ अन्य सामान छीन कर ले गए और ट्रक को भी नुकसान पहुंचाया. इस प्रकार की वारदातें पिछले कई दिनों से सामने आ रही है. जिससे औद्योगिक क्षेत्र में डर का माहौल बनता जा रहा है.

पढ़ेंःSpecial: राजस्थान का पहला 'सब्जी उत्कृष्टता केंद्र' बनकर तैयार, किसानों को मिलेगा ऐसे फायदा

कामगार फैक्ट्री में आने से कतराने लगे हैं, जिसका सीधा असर उत्पादन पर पड़ रहा है. कोविड-19 के कारण पहले से ही औद्योगिक इकाइयों की हालत अच्छी नहीं है और इस तरह की वारदातों से हालत और बिगड़ती जा रही है. इस संबंध में पुलिस प्रशासन को पहले भी अवगत कराया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से बदमाश के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. बांसवाड़ा जिला उद्योग संघ द्वारा पुलिस अधीक्षक से औद्योगिक इलाके में पुलिस गश्त बढ़ाने के साथ वारदातों में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details