राजस्थान

rajasthan

कोविड-19 वैक्सीन के लिए गोविंद गुरु जनजाति विश्वविद्यालय ने दिए 11 लाख

By

Published : May 8, 2021, 1:42 PM IST

बांसवाड़ा में अन्य संस्थाओं की तरह ही अब कोविड-19 के वैक्सीन के लिए गोविंद गुरु जनजाति विश्वविद्यालय भी आगे आया है. गोविंद गुरु जनजाति विश्वविद्यालय की ओर से शनिवार को मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया की मौजूदगी में कलेक्टर अंकित कुमार सिंह को 11 लाख रुपए का चेक भेंट किया गया है.

Govind Guru Tribe University gave 11 lakhs, गोविंद गुरु जनजाति विश्वविद्यालय ने दिए 11 लाख
गोविंद गुरु जनजाति विश्वविद्यालय ने दिए 11 लाख

बांसवाड़ा.शहर में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है. जिसको देखते हुए गोविंद गुरु जनजाति विश्वविद्यालय की ओर से एक बड़ी पहल करते हुए प्रदेश में कोविड-19 वैक्सीन के लिए 11 लाख रुपए दिए हैं.

यूनिवर्सिटी के वीसी प्रफेसर डॉ. आईवी त्रिवेदी ने कलक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर अंकित कुमार सिंह को 11 लाख रुपए का चेक भेंट किया. कलेक्टर के चेंबर में इस दौरान की टीएडी मंत्री और बांसवाडा विधायक अर्जुन सिंह बामनिया भी मौजूद रहे.

इस अवसर पर बांसवाड़ा नगर सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी के साथ ही एडीएम नरेश बुनकर और यूनिवर्सिटी के कई अन्य अधिकारी मौजूद रहे. प्रोफेसर आईवी त्रिवेदी ने कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री ने 18 वर्ष से अधिक के युवाओं को वैक्सीन लगाने का निर्णय लिया है, यह प्रदेश के हर व्यक्ति को गौरवान्वित करने के लिए बहुत ही बड़ा निर्णय है.

पढ़ें-CHC-PHC स्तर तक कोविड उपचार के लिए करें मास्टर प्लानिंगः सीएम गहलोत

उन्होंने बताया आप सभी लोगों की जिम्मेदारी है कि वह इस वैक्सीनेशन के लिए आगे आए और खुलकर सहयोग भी करें. इधर कलेक्टर अंकित कुमार सिंह ने यूनिवर्सिटी को धन्यवाद दिया है. जिस तरह से एक के बाद एक संस्था आगे आ रही है, निश्चित रूप से यह एक ऐसा संकल्प है, जो कोविड-19 की महामारी से सभी को मुक्ति दिलाएगा. कुछ और संस्थाएं भी इसी तरह आगे आएंगी, तो सरकार के लिए भी यह एक बड़ी राहत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details