राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ाः पेड़ से लटका मिला युवती का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बांसवाड़ा के घाटोल उपखंड में गुरुवार को एक युवती का शव चुनरी के सहारे पेड़ से लटका मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी समझाइश के बाद शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं परिजनों ने हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया.

By

Published : Nov 21, 2019, 11:24 PM IST

बांसवाड़ा में मिला युवती का शव, Woman's body found in Banswara

घाटोल (बांसवाड़ा). घाटोल उपखंड बस्सीआड़ा ग्राम पंचायत के कोटलापाड़ा गांव में गुरुवार सुबह जंगल मे युवती का पेड़ से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर मोटागांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान करवाई. युवती की पहचान गांव की ही संगीता पुत्री कचरूलाल उम्र करीब 20 साल के रूप में हुई.

पेड़ से लटका मिला युवती का शव

पुलिस ने मृतका के परिजनों को मौके पर बुलाकर शव को फंदे से नीचे उतारा. इस दौरान मृतक युवती के परिजनों ने संगीता की हत्या का शक जताया. उन्होंने कहा कि संगीता की हत्या कर शव को जंगल में पेड़ पर फंदे से लटकाया गया है. परिजनों ने आरोप लगाते हुए काफी हंगामा भी किया. परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव को फंदे से उतारने से इन्कार कर दिया.

पढ़ेंः भाजपा और कांग्रेस सेंधमारी से आशंकित, एक दूसरे के पार्षदों के संपर्क में होने का दावा

मौके पर बिगड़ते माहौल को देख मोटागांव थाना पुलिस को अतिरिक्त जाप्ता बुलाना पड़ा. देखते ही देखते हंगामा बढ़ गया, इसके बाद घाटोल डिप्टी कमल कुमार मौके पर पहुंचे और परिजनों से समझाइश की. देर शाम तक समझाईश होने के बाद शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

पढ़ेंः बांसवाड़ा : केंद्र की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार संगीता बुधवार को अपने घर से बस्सीआड़ा जाने को निकली थी. लेकिन देर रात तक घर नही पहुंची. परिजनों ने संगीता की आसपास और रिश्तेदारों के यहां ढूंढा लेकिन कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद गुरुवार को सुबह संगीता के घर से कुछ ही दूरी पर जंगल मे बकरी चराने गयी महिला को शव फंदे से लटका मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details