राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा: तीसरे दिन भी नहीं हुआ किशोरी के शव का पोस्टमार्टम, संदिग्ध हालात में हुई थी मौत

By

Published : Oct 2, 2020, 4:53 PM IST

Updated : Oct 3, 2020, 2:43 AM IST

बांसवाड़ा में संदिग्ध हालात में किशोरी की मौत के तीसरे दिन भी शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया. मृतका की मां ने अस्पताल लाने वाले युवकों पर किशोरी के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया था. वहीं परिजनों ने खमेरा थाना पुलिस पर डरा धमकाकर जबरन पोस्टमार्टम करवाने के आरोप लगाते हुए उदयपुर में पोस्टमार्टम करवाने की मांग की थी.

gangrape in Banswara, suspected death of teenager
संदिग्ध हालात में किशोरी की मौत के तीसरे दिन भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार

घाटोल (बांसवाड़ा). जिले के खमेरा थाना क्षेत्र के बांसलीखेड़ा में किशोरी की संदिग्ध दशा में मौत का मामला सामने आया था. जिसके बाद किशोरी के परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ गैंगरेप करने की नामजद रिपोर्ट दी थी. वहीं पुलिस चारों नामजद आरोपियों को डिटेन कर पूछताछ कर रही है.

संदिग्ध हालात में किशोरी की मौत के तीसरे दिन भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार

वहीं मृतका के परिजनों ने बताया कि 30 सितंबर की रात को बांसीखेड़ा निवासी आरोपी ने उनकी नाबालिग लड़की को अगवा किया. इसके बाद वो और उसके साथियों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया और फिर जहर पिलाकर अस्पताल में भर्ती करके भाग गए. वहीं 30 सितंबर की रात को अस्पताल में इलाज के दौरान नाबालिग की मौत हो गई.

पढ़ें-बांसवाड़ाः संदिग्ध परिस्थिति में किशोरी की हॉस्पिटल में मौत, मां ने गैंगरेप और हत्या का रिपोर्ट कराया दर्ज

साथ ही परिजनों ने यहा भी आरोप लगाया कि खमेरा थाना पुलिस डरा धमकाकर किशोरी की मौत की वजह को जहर खाने की वजह बता रहे हैं. साथ ही जबरन पोस्टमार्टम करवाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए उदयपुर की मेडिकल टीम से पोस्टमार्टम कराने की मांग कर रहे हैं. इसके चलते किशोरी की मौत के तीसरे दिन दोपहर तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया. वहीं खमेरा थाना पुलिस ने पूरे मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कही है.

ये है मामला

जिले के खमेरा थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया था. उसे अचेत हालत में एक युवक महात्मा गांधी चिकित्सालय लेकर आया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में मृतका की मां ने हॉस्पिटल पहुंचाने वाले युवक सहित उसके परिवार के लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद जहरीला पदार्थ पिलाकर उसे मारने का आरोप लगाया है. मृतका की मां ने मामले को लेकर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी थी.

Last Updated : Oct 3, 2020, 2:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details