राजस्थान

rajasthan

पिता ने पुलिस से मांगा बेटे का शव लेकिन पुलिस ने ससुराल वालों को सौंपी लाश

By

Published : Aug 9, 2019, 1:18 AM IST

बांसवाड़ा सदर थाना अंतर्गत दशोरा पाड़ा गांव में 25 वर्षीय संजय पुत्र शंकर पारगी ने बुधवार शाम अपने ससुराल में फांसी के फंदे पर झूल कर जान दे दी. शाम को मृतक के परिजन पुलिस उपाधीक्षक के पास पहुंचे और उनके समक्ष लाश दिलवाने की मांग रखी जबकि ससुराल पक्ष द्वारा मृतक का अंतिम संस्कार किया जा चुका है.

Father asks the police for the body of the son

बांसवाड़ा. सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दशोरा पाड़ा गांव में 25 वर्षीय संजय पुत्र शंकर पारगी ने बुधवार शाम अपने ससुराल में फांसी के फंदे पर झूल कर जान दे दी.

पिता ने पुलिस से मांगा बेटे का शव

संजय पास के ही अरनिया गांव का निवासी होकर अपने ससुराल में रह रहा था.इस घटना के दूसरे दिन गुरुवार को पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई उसे नए झमेले में डालती दिख रही है. संजय के आत्महत्या करने की सूचना ससुराल पक्ष के द्वारा उसके उसके पिता शंकर पारगी को शाम को भेज दी गई. लेकिन वहां पंचायत करते हुए परिजनों ने सुबह बांसवाड़ा मोर्चरी पहुंचने की बात कही.

पढ़ेंःबांसवाड़ा: घरेलू झगड़े में बेटे ने पिता को मारा चाकू, इलाज के दौरान मौत

इस पर ससुर कालिया कटारा ने परिजनों के साथ सदर पुलिस को जानकारी देते हुए शव बांसवाड़ा मोर्चरी में रखवा दिया. और गुरुवार सुबह मोर्चरी पहुंच गए. सदर पुलिस भी मोर्चरी पहुंच गई लेकिन मृतक के पिता और परिजन दशोरा पाड़ा गांव पहुंच गए. इस बीच मृतक के पिता अपने परिजन सहित दोपहर में एसपी ऑफिस पहुंच गए और पोस्टमार्टम पर एतराज जताते हुए शव लाने की मांग पर अड़ गए. शाम को परिजन पुलिस उपाधीक्षक प्रभाती लाल से मिले और उनसे शव दिलवाने की मांग की.

पढ़ेंःकुख्यात अपराधी कमल जादौन चढ़ा जयपुर पुलिस के हत्थे

पिता शंकर ने कहा कि वह अपने बेटे की लाश लेने आया है लेकिन पुलिस ने शव ससुराल पक्ष को सौंप दिया. फिलहाल क्षेत्र में दूसरे पक्ष के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई की परंपरा को देखते हुए दशोरा पाड़ा में पुलिस बल तैनात किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details