राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा: घाटोल में आबकारी विभाग की कार्रवाई, भारी मात्र में शराब और केमिकल जब्त

By

Published : Apr 14, 2020, 11:17 AM IST

बांसवाड़ा के घाटोल में आबकारी विभाग ने सूचना मिलने पर काइयो का खेड़ा में कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब और शराब बनाने का केमिकल जब्त किया है. वहीं इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया.

Ghatol news, Excise Department, illegal liquor
घाटोल में आबकारी विभाग की अवैध शराब पर कार्रवाई

घाटोल (बांसवाड़ा). एक तरफ कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते लॉकडाउन है. वहीं घाटोल में आबकारी थाना घाटोल ने मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के काइयो का खेड़ा, डूंगर धीराजमल पुत्र धारजी पर कारवाई करते हुए मौके से भारी मात्रा में अवैध शराब और शराब बनाने का केमिकल जब्त किया है. लेकिन आरोपी कार्रवाई से पहले की फरार हो गया.

घाटोल में आबकारी विभाग की अवैध शराब पर कार्रवाई

आबकारी विभाग की टीम ने कारवाई के दौरान 9 कार्टून में 108 बीयर, विस्की के 40 क्वार्टर, एक प्लास्टिक जरिकन में बड़ी मात्रा में शराब केमिकल, 2 प्लास्टिक जरिकन में करीब 20-20 लीटर स्प्रिट और बीयर और अन्य डुप्लीकेट शराब बनाने का केमिकल जब्त किया है.

यह भी पढ़ें-कोरोना का जल्द पता लगाने के लिए 10 लाख किट मंगवाएगी सरकार- अशोक गहलोत

आबकारी पहरा अधिकारी हेमराज ने बताया कि कारवाई के दौरान मौके से बरामद केमिकल सामग्री से प्रतीत होता है कि यहां पर भारी मात्रा में अवैध डुप्लीकेट शराब बनाकर पैक की जाती होगी, लेकिन आरोपी को कार्रवाई की भनक लगने से आबकारी विभाग की कारवाई से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं आबकारी पहरा अधिकारी हेमराज ने बताया कि इस केमिकल से बनी शराब पीने से इंसान की जान तक जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details