राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

इश्क की सजा! शादी के तीसरे दिन प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या

बांसवाड़ा में एक दर्दनाक मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर एक युवती की शादी के तीन दिन बाद हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक, युवती से प्रेम करने वाले युवक ने ही उसकी हत्या की है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : May 28, 2021, 8:27 PM IST

banswara latest news  crime news  crime in rajasthan  women violence  murder  बांसवाड़ा में हत्या  प्रेमिका की हत्या  शादी के तीसरे दिन हत्या  पूर्व प्रेमी ने की हत्या  हत्यारा आशिक
प्रेमिका की हत्या

बांसवाड़ा.दानपुर थाना क्षेत्र के घोड़ी तेजपुर गांव में एक विवाहिता की शादी के तीसरे दिन ही हत्या कर दी गई. मामले में पुलिस ने पूर्व प्रेमी सहित कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है. मृतका के ससुराल वाले शव का दाह संस्कार किए.

पूर्व प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

डीएसपी गजेंद्र सिंह राव ने बताया, दानपुर क्षेत्र के एक गांव में एक 20 साल युवती की शादी 25 मई को हुई थी. 26 मई को वह वापस अपने मायके आई थी. 27 मई की रात में उसकी हत्या कर दी गई. उसका शव घर से करीब एक किलोमीटर दूर पहाड़ी पर मिला है. मामले में परिजनों ने पूर्व प्रेमी प्रकाश पर हत्या के आरोप लगाए हैं. ऐसे में पुलिस ने पूर्व प्रेमी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है. इधर, मृतका के ससुराल वाले जो कि प्रतापगढ़ के पीपलखूंट थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, वह शव को लेकर अपने यहां रवाना हो गए.

यह भी पढ़ें:पहले दोस्ती फिर ब्लैकमेलिंग: नाबालिग की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देने वाले UP निवासी 2 युवक गिरफ्तार

दिन भर हंगामा और वार्ताओं का दौर

पुलिस को सुबह ही शव पहाड़ी पर पड़े होने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा. इसके बावजूद आदिवासी परंपराओं के अनुसार दिनभर वार्ताओं और हंगामे का दौर चलता रहा. शाम को समझौता हुआ, इसके बाद सब अपने-अपने घरों को रवाना हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details