राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ाः शराब के नशे में बाइक सवार को मारी टक्कर, सिर में चोट लगने से मौत

By

Published : Feb 15, 2020, 11:40 PM IST

बांसवाड़ा के घाटोल कस्बे में शनिवार को एक शराबी बाइक सवार ने सामने आ रही दूसरी बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें एक के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई.

बांसवाड़ा न्यूज, banswara news
बांसवाड़ा में सड़क दुर्घटना में मौत का मामला

घाटोल (बांसवाड़ा).जिले के घाटोल कस्बे में शनिवार देर शाम एक शराब के नशे में बाइक सवार ने सामने आ रही बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें एक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर घायल हो गये, जिन्हें स्थानीय लोगों ने घाटोल सीएससी में भर्ती कराया.

वहीं घायलों में से निर्मल कुमार जैन के सिर में गंभीर चोट लगने से डॉक्टर ने उसे आपातकालीन स्थिति में बांसवाड़ा रेफर किया गया. लेकिन, एमजी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

बांसवाड़ा में सड़क दुर्घटना में मौत का मामला

मृतक के परिजनों ने बताया कि घाटोल सीएचसी में ऑक्सीजन की सुविधा नहीं होने के चलते आपातकालीन स्थिति में समय पर इलाज नहीं मिल पाया, जिसके चलते निर्मल कुमार को जान गंवानी पड़ी. उन्होंने कहा कि कस्बे में आए दिन शराब के नशे में बाइक सवार हादसे को अंजाम देते रहते हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है.

यह भी पढ़ें- श्रीगंगानगर: 11 सूत्री मांगों को लेकर दूसरे दिन भी जारी रहा सफाई कर्मचारियों का धरना

बता दें घाटोल में करीब 20 हजार से अधिक की आबादी होने के बाद भी यहां पर ट्रॉमा वार्ड नहीं है, ना ही पर्याप्त चिकित्सक है. ऐसे में कस्बे के मध्य से गुजरने नेशनल हाईवे पर आए दिन छोटे-बड़े हादसों के घायलों तो आपातकालीन स्थिति में बांसवाड़ा या उदयपुर रेफर करना ही एकमात्र विकल्प है.

स्थानीय लोगों द्वारा घाटोल में ट्रॉमा सेंटर और कस्बे में बाईपास की मांग समय-समय पर उठाई जाती रही है, लेकिन जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के चलते ग्रामीणों की मांग पर अब तक कोई भी सुनवाई नहीं हो पाई. वहीं खमेरा थाना पुलिस इस पूरे हादसे की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details