राजस्थान

rajasthan

3 दिन से लापता शख्स की नदी किनारे मिली लाश, ऐसे हुई शिनाख्त

By

Published : Apr 16, 2023, 7:32 PM IST

बांसवाड़ा के गढ़ी थाना क्षेत्र स्थित नदी के पास से रविवार को एक अज्ञात शव बरामद हुआ. जिसकी शिनाख्त बीते तीन दिनों से लापता दिलीप पारगी के रूप में हुई. वहीं, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सुपुर्द (Body of missing person found in Banswara) कर दिया.

Body of missing person found in Banswara
Body of missing person found in Banswara

गढ़ी थाना एएसआई रमनलाल

बांसवाड़ा. जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र के पारसोलिया के पास नदी से रविवार को एक अज्ञात शव बरामद हुआ. जिसकी शिनाख्त के बाद परिजनों की मौजूदगी में शाम को पोस्टमार्टम करा शव को स्वजनों को सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस की ओर से बताया गया कि शव की शिनाख्त अरथुना थाना क्षेत्र के टामटिया निवासी 30 वर्षीय दिलीप पारगी के रूप में हुई है. साथ ही बताया गया कि मृतक बीते 13 अप्रैल को शाम के समय किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर निकला था, लेकिन उसके बाद वो घर नहीं लौटा. ऐसे में परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था.

वहीं, रविवार सुबह गढ़ी थाना क्षेत्र के पारसोलिया ग्राम के पास नदी से एक अज्ञात शव बरामद होने की सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर भारी संख्या में स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए और इसके बाद उक्त घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल भेज दिया. वहीं, शव की तलाशी लेने पर शर्ट की जेब से एक सिम कार्ड मिला. जिसकी मदद से मृतक की पहचान हो सकी. ऐसे में परिजनों को बुलाकर महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम कराया गया और फिर शव को उन्हें सुपुर्द कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें - कोटा के बंद खदान में डूबने से दो किशोरों की मौत, शव बरामद

दो साल पहले हुई शादी -परिजनों ने बताया कि दिलीप की दो साल पहले ही शादी हुई थी और उसका एक 5 माह का बच्चा भी है. घटना की जानकारी मिलते ही पूरा परिवार सदमे में आ गया. इधर, परिजनों ने दिलीप की मौत को लेकर किसी भी प्रकार की कोई आशंका व्यक्त नहीं की है. मामले में थानाधिकारी पुनाराम जाट ने बताया कि परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया गया. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details