राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा: वाटिका में मिला पिता-पुत्र का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : May 6, 2021, 7:48 PM IST

बांसवाड़ा में गुरुवार को एक वाटिका में पिता-पुत्र का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि दोनों की मौत करंट लगने से हुई है, लेकिन परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Found body of father and son in Banswara,  Rajasthan News
वाटिका में मिला पिता-पुत्र का शव

बांसवाड़ा. शहर के उदयपुर रोड स्थित एक वाटिका में गुरुवार को पिता-पुत्र के शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस के अनुसार करंट लगने से दोनों की मौत हुई है, जबकि मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने की बात कही है. बताया जा रहा है कि बुधवार को दोनों की मौत हुई है.

वाटिका में मिला पिता-पुत्र का शव

पढ़ें- रामगंजमंडी में फिर 25 हजार वोल्ट करंट वाले तारों को काटने पहुंचे चोर, आरपीएफ को देख कर हुए फरार

जानकारी के अनुसार उदयपुर रोड पर एक होटल और वाटिका है. होटल मालिक ने दोनों को अलग-अलग लोगों को किराए पर दिया है. वाटिका की देखभाल के लिए उपला घंटा लाल निवासी परमेश नाम के एक व्यक्ति को चौकीदार रखा हुआ था. बुधवार से उसके परिजन और रिश्तेदार फोन कर रहे थे, लेकिन परमेश फोन नहीं उठा रहा था. ऐसे में गुरुवार को परिजन वाटिका आए और आकर देखा तो पिता-पुत्र का शव वाटिका में पड़ा हुआ था.

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. मामले को लेकर शहर कोतवाल मोतीलाल सारण ने बताया कि जांच पड़ताल के लिए वाटिका संचालक को थाने बुलाया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं, परिजनों से समझाइश के बाद पुलिस ने दोनों शवों को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. प्राथमिक तौर पर मौत का कारण करंट लगना सामने आ रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details