राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः सिवाना में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बाड़मेर के जेठंतरी गांव में शनिवार को एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला. जिसकी सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं घटना की सूचना पर समदड़ी पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर समदड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

By

Published : Oct 31, 2020, 9:54 PM IST

banswara siwana news,rajasthan news
सिवाना में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

सिवाना (बाड़मेर).सिवाना में समदड़ी क्षेत्र के जेठंतरी गांव में शनिवार को एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला. मृतक की शिनाख्त जेठंतरी में रहने वाले 23 साल के श्रवण कुमार पुत्र सवाराम के रूप में हुई है. युवक का शव मिलने की सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई और मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए. वहीं, घटना की सूचना पर समदड़ी पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर समदड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

सिवाना में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के पिता सवाराम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोप है कि उसका पुत्र श्रवण शुक्रवार की सुबह घर से मजदूरी पर गया था. लेकिन, शाम को वापस घर लौट कर नहीं आया. उसे उन्होंने ढूंढने कोशिश भी लेकिन, उन्हें उसका कोई पता ना चला. वहीं, अब शनिवार सुबह को उसका शव मिला है. उन्हें अंदेशा है कि उनके पुत्र की षड़यंत्र पूर्वक हत्या की गई है. क्योंकि श्रवण का लंबे समय से गांव के कुछ युवकों के साथ जमीन विवाद चल रहा है. जिसका न्यायालय में मामला भी विचाराधीन हैं. ऐसे में मृतक के पिता ने नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

ये भी पढ़ेंःबाड़मेरः नकाबपोश लुटेरों ने बंदूक की नोक पर ज्वेलर्स को लूटा, पुलिस जुटी जांच में

वहीं, पुलिस ने समदड़ी कस्बे के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. साथ ही परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details