राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा: लापता युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आंशका

कुशलगढ़ के कोठारिया के जंगल में सूखे नाले में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवक बीते चार दिन से लापता था. मृतक का शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आंशका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

By

Published : Jul 27, 2020, 12:07 PM IST

Crime news,  banswara news,  dead body found,  kushalgarh news,  कुशलगढ़ न्यूज,  बांसवाड़ा न्यूज,  युवक का मिला शव
शव मिलने से हड़कंप

कुशलगढ़ (बांसवाड़ा). क्षेत्र के नाल वाली दरगाह के पास कोठारिया के जंगल में सूखे नाले में चार दिन से लापता युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर कुशलगढ़ ड़ीएसपी संदीप सिंह शक्तावत सहित आसपास थानों का जाप्ता घटनास्थल पर पहुंचा और शव को कब्जे में ले कर बांसवाड़ा की मोर्चरी में रखवाया है. जहां मेडिकल बोर्ड सोमवार को शव का पोस्टमॉर्टेम करेगी.

शव मिलने से हड़कंप

घटनास्थल पर एसडीएम विजयेश कुमार पण्ड़्या, तहसीलदार प्रवीण कुमार मीणा, नायब तहसीलदार नितिन मेरावत सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे. वहीं शव मिलने के बाद डीएसपी शक्तावत ने बांसवाड़ा से एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड को घटनास्थल पर बुलाया और मौका मुआयना किया. इस दौरान घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर विषाक्त की दो शीशी भी मिली है.

ये पढ़ें-बांसवाड़ा-जयपुर राजमार्ग लिंक के पुल की मरम्मत पूर्ण, आवागमन के लिए खुला

पुलिस के अनुसार नाथपुरा निवासी राजू पुत्र रफीक मकरानी कस्बे के पांडवासाथ इलाके में आटा चक्की चलाता था. 22 जुलाई को सुबह करीब 9:30 बजे वह अपने नौकर को बाजार जाने की बात कह कर दुकान से निकला. जिसके बाद से वह लापता था. जिसके बाद परिजनों ने 22 जुलाई को कुशलगढ़ थाने मेें गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. युवक के शव मिलने के बाद रविवार देर रात मृतक के परिजनों ने थाने में पहुंचकर, डीएसपी संदीप सिंह शक्तावत से मुलाकात की. साथ ही लिखित में इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग करते हुए एक परिवाद दिया है. वहीं फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details