राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 15, 2020, 9:55 PM IST

ETV Bharat / state

'खाकी' पर दाग : कांस्टेबल के खिलाफ केस दर्ज, डरा-धमका कर देह शोषण का आरोप

बांसवाड़ा में दानपुर की एक महिला ने कांस्टेबल के खिलाफ डरा-धमका कर देह शोषण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. कांस्टेबल के खिलाफ ज्यादती और एट्रोसिटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है और मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक एससी-एसटी सेल कर रहे हैं.

banswara news, बांसवाड़ा में देह शोषण, rajasthan news
कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज

बांसवाड़ा.जिला पुलिस की छवि एक कॉन्स्टेबल दागदार कर गया. एक कांस्टेबल के खिलाफ डरा धमका कर देह शोषण किए जाने का मामला सामने आया है. ज्यादती और एट्रोसिटी एक्ट के इस मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक एससी-एसटी सेल को सौंपी गई है. फिलहाल पुलिस ने महिला के घर पर उत्पात मचाने के मामले में उसे शांतिभंग के तहत गिरफ्तार किया है.

कांस्टेबल पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप

पीड़िता दानपुर इलाके की रहने वाली है और पिछले कुछ समय से शहर में निवास कर रही है. कांस्टेबल कुणाल सिंह शुक्रवार रात उसके घर गया और अंदर घुसने का प्रयास किया. परेशान महिला ने कांस्टेबल गेट तोड़ने से भी नहीं चूका और वहां जमकर उत्पात मचाया. इससे आसपास रहने वाले लोग भी परेशान हो गए.

पढ़ेंःCID क्राइम ब्रांच ने 30 लाख रुपए की प्रतिबंधित खैर की लकड़ी के साथ दो तस्करों को पकड़ा

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और देर रात उसे शांतिभंग के तहत गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई. इस बीच दूसरे दिन मामला और भी गंभीर हो गया, जब महिला ने कोतवाली पुलिस के नाम दी गई रिपोर्ट में कांस्टेबल कुणाल सिंह पर डरा-धमका कर ज्यादती किए जाने का आरोप लगाया है.

रिपोर्ट के अनुसार कांस्टेबल पिछले 6 महीने से उसे डरा धमका कर उसका देह शोषण कर रहा है. युवती जनजाति वर्ग से है. ऐसे में पुलिस ने ज्यादती के साथ एट्रोसिटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है.

कोतवाली थाना प्रभारी भैया लाल आंजना के अनुसार सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कांस्टेबल कुणाल सिंह को शांति भंग की आशंका में गिरफ्तार किया है. वहीं कांस्टेबल के खिलाफ ज्यादती और एट्रोसिटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details