राजस्थान

rajasthan

Banswara Road Accident: सुबह हुए 2 हादसे, 4 की मौत कुल 8 घायल

By

Published : Nov 6, 2022, 9:12 AM IST

बासंवाड़ा को रविवार तड़के दो अलग अलग हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई (Banswara Road Accident ). आमने सामने की भिड़ंत में कुल 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

Banswara Road Accident
सुबह हुए 2 हादसे

बांसवाड़ा. सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के छोटा डूंगरा गांव में रविवार तड़के करीब 4:30 बजे दो बाइकों की भिड़ंत हो गई (Banswara Road Accident ). इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि कुल 8 लोग घायल हैं. मृतक और घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल में लाया गया है फिलहाल परिजनों को सूचना दे दी गई है.

बांसवाड़ा निवासी रवि गोरी ने बताया कि उनके रिश्तेदारी डूंगरा में है जहां पर एक सामाजिक कार्यक्रम था. इसी में से खाना खाकर लोग लौट रहे थे तभी छोटा डूंगरा के पास दो बाइकों की भिड़ंत हो गई. दोनों बाइक पर चार चार लोग सवार थे ऐसे में कुल 8 लोग घायल हो गए. इसमें से एक युवक बंटी है जिसको वह पहचानते हैं उसकी भी मौत हो गई. इसके साथ ही दो अन्य युवकों की मौत हुई है सभी की डेड बॉडी फिलहाल अस्पताल की मोर्चरी में रखी हुई है.

पढ़ें-Road Accident in Banswara : मजदूरों को ले जा रही बस पलटी, 24 घायल

एक के बाद दूसरा एक्सीडेंट:छोटा डूंगरा में जिस जगह दो बाइकों की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हुई उसके कुछ ही दूरी पर दूसरी बाइक का भी एक्सीडेंट हो गया. इस घटना में कुल 3 लोग घायल हुए हैं और एक की मौत हो गई है. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. फिलहाल परिजन और पुलिस का महात्मा गांधी अस्पताल में इंतजार हो रहा है. पहली घटना 4:30 बजे की बताई गई है वहीं दूसरी घटना 5:30 के आसपास की बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details