राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा में BJP ने आयोजित की मंडल स्तरीय बैठक, पंचायतीराज चुनावों को लेकर हुई चर्चा

बांसवाड़ा में बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने एक बैठक आयोजित की. बैठक में पंचायतीराज चुनावों के जिला प्रभारी, मंडल प्रभारियों, संयोजकों और समन्वय समिति ने पंचायतीराज चुनावों को लेकर चर्चा की.

By

Published : Nov 5, 2020, 10:41 PM IST

banswara news, rajasthan news
बांसवाड़ा में BJP ने आयोजित की बैठक

बांसवाड़ा.पंचायतीराज चुनाव की घोषणा के बाद से सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुट गई हैं. इसी क्रम में गुरुवार को बांसवाड़ा में भी पंचायत चुनावों को लेकर पंचायतीराज चुनावों के जिला प्रभारी डॉ. आई.एम. सेठिया की अध्यक्षता में मंडल प्रभारियों, संयोजकों और समन्वय समिति की संयुक्त बैठक आयोजित की गई.

बांसवाड़ा में BJP ने आयोजित की बैठक

बैठक में डॉ. आई.एम. सेठिया ने कहा कि इस बार बीजेपी का कार्यकर्ता ही जिला प्रमुख की कुर्सी पर आसीन होगा. इस महत्वपूर्ण पद से 20 साल पुराना कांग्रेस और एक ही परिवार का कब्जा हटाने के लिए वार्ड अनुसार गहन मंथन और रणनीति बनाकर टिकट वितरण का कार्य शीघ्र ही पूर्ण किया जाएगा. जिले की तय रणनीति और प्रस्तावित पेंनल को प्रदेश नेतृत्व के सामने रखकर, उनके निर्देशानुसार बांसवाड़ा के मतदाताओं के सामने समर्पित उम्मीदवारों की टीम के नाम जल्दी ही सामने आएंगे. नामांकन की अंतिम तिथि 9 नवंबर के मद्देनजर प्रदेश नेतृत्व द्वारा ये कवायद 6 नवंबर तक पूरी कर ली जाएगी. ताकि, समय पूर्व नामांकन की प्रक्रिया को पूर्ण किया जा सके.

ये भी पढ़ेंःमालवीय मेरे नेता, रेशम के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव : मंत्री बामनिया

चुनाव सह प्रभारी महेश शर्मा ने कहा कि पार्टी सभी वरिष्ठ और कनिष्ठ नेताओं को अवसर देकर पार्टी का आधार बढ़ाएंगे और जो चुनाव नहीं लड़ेंगे उनको किसी एक क्षेत्र विशेष की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी. वहीं, जिलाध्यक्ष गोविंद सिंह राव ने आश्वस्त किया की तय रणनीति के अनुसार चुनावों में प्रत्येक कार्यकर्ता की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details