राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आवारा मवेशी की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक घायल, एक की हालत गंभीर

बांसवाड़ा जिले में आवारा मवेशी जानलेवा बनते जा रहे हैं. रविवार की रात को आवारा पशु की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए. तीनों को महात्मा गांधी चिकित्सालय लाया गया, जिनमें से दो को भर्ती कर लिया गया. वहीं एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : Sep 30, 2019, 2:34 AM IST

Three youth riding bike injured due to cattle fall, banswara news, बांसवाड़ा न्यूज

बांसवाड़ा. जिले में अवारा मवेशियों का प्रकोप जारी हैं. रविवार को बाइक सवार तीन युवक आवारा पशु से टकरा गए, जिससे तीनों घायल हो गए. तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि रात करीब नौ बजे जयपुर रोड स्थित पीपल वास पेट्रोल पंप के पास यह दुर्घटना घटित हुई है.

मवेशी की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक घायल

हाउसिंग बोर्ड निवासी संजय सायल बाइक से अपने मित्र पप्पू और अज्जू के साथ शहर की ओर आ रहा था. रास्ते में पीपल वास पेट्रोल पंप के पास अचानक बाइक के सामने तीन पशु आ गए. जहां बाइक गाय की चपेट में आ गई और तीनों ही युवक नीचे जा गिरे. आसपास के लोगों ने दौड़कर तीनों युवक को उठाया और नजदीक के चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया.

पढ़ेंःबांसवाड़ा: मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में नवरात्र महोत्सव शुरू, उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

जहां घायलों में से संजय और पप्पू को भर्ती कर लिया गया वहीं अज्जू को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. घायलों में संजय की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना पर संजय परिवार के लोग हॉस्पिटल पहुंच गए. वहीं प्रत्यक्षदर्शी बिट्टू रावत ने बताया कि आवारा मवेशियों के रोड पर दौड़ने के कारण यह हादसा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details