राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

घाटोल पंचायत समिति की बैठक में छाए रहे बिजली, पानी और सड़क के मुद्दे

बांसवाड़ा की घाटोल पंचायत समिति में आमसभा की बैठक लम्बे समय बाद प्रधान सेना देवी की अध्यक्षता में आयोजित हुई. इस बैठक में बिजली, पानी, सड़क और माही की खस्ताहाल नहरों के मुद्दे छाए रहे.

By

Published : Oct 12, 2019, 10:11 AM IST

banswara news, Issues of electricity, बांसवाड़ा समाचार, घाटोल पंचायत समिति

घाटोल (बांसवाड़ा). पंचायत समिति में आमसभा की बैठक लम्बे समय के बाद शुक्रवार को प्रधान सेना देवी की अध्यक्षता में आयोजित हुई. इस बैठक में बिजली, पानी, सड़क और माही की खस्ताहाल नहरों के मुद्दों पर चर्चा हुई. इस दौरान काफी हंगामा भी देखने को मिला. जनप्रतिनिधियों ने एक-एक करके अपने सवाल रखे और इसका जवाब संबंधित विभाग के अधिकारियों से मांगा.

घाटोल पंचायत समिति में उठे बिजली, पानी और सड़क के मुद्दे

सदन में पड़ौली गोवर्धन सरपंच लक्ष्मण लाल ने बिजली विभाग के खिलाफ 3 माह पहले खराब हो चुके ट्रांसफार्मर को ठीक नहीं कराने पर जवाब मांगा. वहीं बिछवाड़ा के सरपंच कालूराम कटारा ने कराणा गांव में बिजली कनेक्शन के लिए चार साल पहले आवेदन दिए जाने के बाद भी बिजली कनेक्शन नहीं पहुंचने पर बिजली विभाग से जवाब मांगा.

घाटोल सरपंच गौतम लाल राणा ने पिछले दो सालों से घाटोल कस्बे में बिजली के झूलते तार की मरम्मत करवाने की मांग पूरी नहीं होने पर बिजली विभाग से जवाब मांगा. इस दौरान सरपंच गौतमलाल राणा ने सदन में अधिकारियों पर नाराजगी भी जताई.

यह भी पढ़ें- मालपुरा में कर्फ्यू का तीसरा दिन, 13 अक्टूबर तक बंद रहेगी इंटरनेट सेवाएं

माही विभाग की खस्ताहाल नहरों के विषय में ठिकरिया चंद्रावत सरपंच मोतीलाल ने माही विभाग के अधिकारियों से समय पर नहरों की मरम्मत और सफाई का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि मरम्मत नहीं होने से इस वर्ष भी टेल तक पानी नहीं पहुंचने की संभावना है. इससे खेतीहर किसान को खासी परेशानी झेलनी पड़ेगी. वहीं कड़वा आमरी सरपंच कमल कृष्ण मईडा ने उपखण्ड की खस्ताहाल सड़कों का मुद्दा उठाया. इस दौरान संबंधित विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details