राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आबादी क्षेत्र में 10 फीट लंबा अजगर मिलने से गांव में फैली दशहत

बांसवाड़ा के घाटोल वन क्षेत्र के तालाब के पास गुरूवार को एक भयानक अजगर देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. अजगर की सूचना वन विभाग की टीम को दी गई. सुचना पर भूंगड़ा वनपाल मौके पर पहुंचे और अजगर को जंगल मे छुड़वा दिया गया.

By

Published : Sep 12, 2019, 1:19 PM IST

tall python found, ghatol banswara news, वन विभाग की टीम, अजगर मिला बांसवाड़ा

घाटोल (बांसवाड़ा).घाटोल वन क्षेत्र के भुगड़ा वन नाका क्षेत्र के नया तालाब के पास गुरूवार को एक भयानक अजगर देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. अजगर की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई. बाद में देखते ही देखते ग्रामीण बड़ी संख्या में इकट्ठे हो गए.

10 फीट का अजगर मिलने से हड़कंप

बता दें कि तालब के पास अजगर मिलने से लोग जमा हो गए. क्षेत्र में कुछ दिनों से बकरियां भी गायब हो रही थी. युवकों ने बाद में अजगर को बड़ी मशकत से पकड़ लिया. वहीं ग्रामीणों ने अजगर की सूचना वन विभाग की टीम को दी. लेकिन वन विभाग की टीम आने से पहले युवकों ने अजगर को पकड़ लिया और लकड़ियों से उठाते हुए अजगर को लेकर दो किमी दूर भूंगड़ा वन नाका पहुंचे.

यह भी पढ़ें. उपवास धारियाें के बहुमान में भव्य शोभायात्रा का आयोजन

क्षेत्र में पहली बार इतना बड़ा अजगर देखने कि भूंगड़ा वन नाका मे लोगों हुजूम उमड़ पड़ा. भूंगड़ा वन नाका में स्टाफ नहीं होने से ग्रामीणों ने आक्रोश जताया. सुचना पर भूंगड़ा वनपाल मौके पर पहुंचे. बाद में अजगर को वन में छोड़ दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details