राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ाः महिला से चेन लूटकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने की जमकर धुनाई, पुलिस को सौंपा

By

Published : Oct 13, 2020, 12:48 PM IST

बांसवाड़ा में आपराधिक वारदातों को लेकर पिछले कुछ दिनों से शांति चल रही है. जिसको सोमवार रात बाइक सवार दो युवकों ने तोड़ने का प्रयास किया. जहां बाइक सवार दो युवकों ने एक महिला के गले से चेन झपटने के फिराक से आए थे, लेकिन उनकी मंशा पूरी नहीं हुई. देखिए पूरा मामला...

Attempt to rob chain, चेन लूट का प्रयास
महिला से चेन लूट का प्रयास

बांसवाड़ा. शहर में चेन स्नैचर एक बार फिर सक्रिय होते दिखाई दे रहे हैं. खांदू कॉलोनी में सोमवार रात बाइक सवार दो युवकों ने एक महिला के गले से चेन झपटने का प्रयास किया. हालांकि वे सफल नहीं हो पाए, लेकिन बाइक फिसलने से एक स्नैचर लोगों के हाथों में आ गया. खासी धुनाई के बाद लोगों ने उसे पुलिस को सुपुर्द किया. जिसके बाद पुलिस ने उसे अचेत हालत में महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया.

महिला से चेन लूट का प्रयास

जानकारी के अनुसार परेश जैन अपनी पत्नी सपना के साथ कॉलोनी में घूमने के लिए निकले थे. रास्ते में अचानक बाइक सवारों ने सपना का रास्ता रोक लिया. सपना उन लोगों की मंशा भाप पाती, इससे पहले ही उनमें से एक ने उनके गले में चेन पर हाथ डाला.

इस दौरान बाइक अचानक फिसल गई और दोनों ही युवक गिर पड़े. यह देख कर परेश और सपना ने हल्ला मचा दिया और आसपास के लोग दौड़ पड़े. हालांकि एक युवक बाइक को लेकर वहां से भाग निकला, लेकिन उसका दूसरा साथी भागने के प्रयास में फिर गिर पड़ा.

कॉलोनी के लोगों ने पीछा कर उसे घेर लिया. कॉलोनी में इस प्रकार की वारदात से गुस्साए लोगों ने युवक की खासी धुनाई कर डाली. सूचना पर कोतवाली पुलिस का जाब्ता तुरंत मौके पर पहुंच गया. पुलिस युवक को अपने कब्जे में लेते हुए महात्मा गांधी चिकित्सालय पहुंचाया. कोतवाली थाना प्रभारी मोती राम सारण भी मौके पर पहुंचे. तत्काल ही शहर के चारों मार्गों पर नाकाबंदी कर दी गई, लेकिन बाइक सवार उसके साथी का कोई पता नहीं चल पाया. पुलिस हॉस्पिटल में भर्ती अचेत युवक के पास पाए गए और दस्तावेजों के आधार पर देर रात तक उसकी पहचान करने के प्रयासों में जुटी रही.

पढ़ेंःबड़ी खबरः सीकर में पत्थरों से मारकर बुजुर्ग की हत्या

सहायक पुलिस उपनिरीक्षक नारायण सिंह ने बताया कि चेन स्नैचिंग के प्रयास में बाइक फिसल गई. इस दौरान एक युवक बाइक लेकर भाग निकला, जबकि उसका साथी फिर से फिसल गया और लोगों के हत्थे चढ़ गया. फिलहाल इस संबंध में कोई रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन हम अचेत युवक के होश में आने का इंतजार कर रहे हैं. उसके होश में आने के बाद ही उसके साथी का पता लगाया जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details