राजस्थान

rajasthan

फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में तोड़फोड़ कर मारपीट का मामला, 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 22, 2022, 2:15 PM IST

बांसवाड़ा शहर के उदयपुर रोड स्थित साईं कृपा फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में कुछ बदमाशों ने पहुंचकर तोड़फोड़ की और कर्मचरियों से मारपीट (Four Accused Arrested ransacked finance company) की. इस मारपीट में दो कर्मचारी घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Four Accused Arrested ransacked finance company
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बांसवाड़ा. बांसवाड़ा शहर के उदयपुर रोड स्थित साईं कृपा फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में शनिवार दोपहर कुछ बदमाशों ने तोड़फोड़ कर दी. इस दौरान बदमाशों ने कार्यालय के कर्मचारियों के मारपीट की और इस मारपीट में कंपनी के दो कर्मचारी घायल हो गए. घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

शहर कोतवाल रतन सिंह चौहान ने बताया कि मूल आरोपी सुकलाल है उसने कुछ महीने पहले एक बाइक खरीदी थी जिसे फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने सीज कर दिया था और बाइक यार्ड में खड़ी करवा दी. बार-बार तकाजा करने पर भी गाड़ी नहीं लौटाई जा रही थी, ऐसे में सुखलाल अपने कई साथियों के साथ उदयपुर रोड स्थित कंपनी दफ्तर पहुंचा और वहां मारपीट और तोड़फोड़ कर दी. जिसमें फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी दो कर्मचारी घायल हो गए.

पढ़ें: अलवर में बदमाशों ने पेट्रोल पंप के ऑफिस का तोड़ा शीशा, मामला दर्ज

उन्होंने बताया कि मामले में मलवासा निवासी सुकलाल (24) पुत्र राम सिंह, नीलेश (27) पुत्र शंकरलाल, राजेश (20) पुत्र कांतिलाल और पंचू (30) पुत्र प्रभुलाल को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि मामले में किसी ने भी कोई प्रकरण नहीं दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मामला दर्ज करा जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details