राजस्थान

rajasthan

घाटोल बांसवाड़ा रोड हादसा: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौके पर मौत

By

Published : Mar 25, 2022, 7:24 AM IST

घाटोल बांसवाड़ा रोड पर देर रात सड़क हादसे में 2 बाइक सवारों की मौत हो गई. अनियंत्रित ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को अपनी चपेट में लिया ( truck hits bike in Ghatol) जिससे दर्दनाक हादसा पेश आया. दुर्घटना के बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया.

truck hits bike in Ghatol
घाटोल बांसवाड़ा रोड हादसा

बांसवाड़ा.घाटोल से बांसवाड़ा की तरफ आ रहे एक ट्रक ने देर रात बाइक को चपेट में ( truck hits bike in Ghatol Banswara) ले लिया. बाइक सवार दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे की खबर (2 died in Banswara NH 56 accident ) राहगीर ने पुलिस को दी. पुलिस को जानकारी हुई तो घाटोल डीएसपी मौके पर पहुंचे और ट्रक के नीचे फंसी बाइक से दोनों के शव निकलवाए. एक्सीडेंट के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया. हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 56 (2 died in Banswara NH 56 accident ) पर हुआ.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घाटोल से बांसवाड़ा की तरफ एक ट्रक आ रहा था. जबकि बांसवाड़ा की तरफ से एक बाइक जा रही थी जिस पर दो युवक सवार थे. घटना रात्रि में करीब 11:30 बजे की बताई गई है. ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया. बाइक ट्रक के अगले पहियों के बीच फंस गई है इससे मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई. जबकि ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकलवाया और उन्हें अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.

पढ़ें-Army Jawan died in road accident: बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार सेना के जवान की मौत, छुट्टियों में ससुराल से जा रहा था घर

आज दिन में कराएंगे पहचान और कार्रवाई: घाटोल डीएसपी कैलाश चंद ने बताया कि सूचना मिलने पर वह भी मौके पर पहुंचे और दोनों शव निकलवा कर अस्पताल में शिफ्ट करवा दिए हैं. हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर जीरो गांव के पास हुआ है. ट्रक को भी डिटेन कर लिया गया है. मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी. पहचान कर परिजनों को बुलाएंगे और उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. दोनों शवों को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details