राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा: गो हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 15, 2020, 12:47 PM IST

बांसवाड़ा जिले के आबापुरा थाना इलाके में गो हत्या के बाद मांस का बंटवारा करते हुए पुलिस ने 2 जनों को दबोच लिया. जबकि उनके साथी फरार हो गए.

बांसवाड़ा न्यूज, बांसवाड़ा हिन्दी न्यूज, बांसवाड़ा लेटेस्ट न्यूज, बांसवाड़ा क्राइम न्यूज, Banswara crime news, Banswara hindi news, Banswara latest news
2 गिरफ्तार बाकी फरार

बांसवाड़ा.जिले के आबापुरा थाना इलाके में गौ हत्या के बाद मांस का बंटवारा करते हुए पुलिस ने 2 जनों को दबोच लिया. जबकि उनके साथी फरार हो गए.

मामला मेदिया कटारा गांव का है. जहां पुलिस को देर रात सूचना मिली थी गांव के पास जंगल में एक मकान पर कुछ लोगों ने गाय को मार दिया और उसके मांस का बटवारा कर रहे हैं. थानाधिकारी किरेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना पर सहायक पुलिस उपनिरीक्षक जगदीश प्रसाद को पुलिस टीम के साथ मौके पर भेजा गया. जहां शंकर कटारा के खेत में बने मकान पर कुछ लोग अलाव की रोशनी में मांस का बंटवारा करते हुए नजर आए. वहां 8 से 9 लोग थे जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर होमला कटारा और देवा डोडियार को दबोच लिया.

यह भी पढ़ें. धौलपुर: सोलर प्लांट पर लगे एंगल से लटका मिला युवक का शव

अन्य लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले. पुलिस ने मौके से मांस जप्त किया. थाना प्रभारी के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि शंकर कटारा कहीं से गाय लेकर आया था. गाय को मारने के बाद उसके मांस का बंटवारा किया जा रहा था. फिलहाल, पुलिस माामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details