राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रात में घर से 8 बजे निकली 12वीं की छात्रा की रात 1 बजे पेड़ से लटकी मिली लाश

बांसवाड़ा के राज तालाब थाना इलाके के भापोर गांव में एक छात्रा की लाश पेड़ से लटकी (12th class girl student body seen hanging on tree) मिली. पुलिस रिपोर्ट में बताया गया कि 12वीं कक्षा में अध्ययनरत छात्रा रात 8 बजे घर से निकली थी. इसके बाद उसकी बॉडी रात 1 बजे एक पेड़ से लटकी मिली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Nov 21, 2022, 4:49 PM IST

12th class girl student body seen hanging on tree
पेड़ से लटकी मिली लाश

बांसवाड़ा.राज तालाब थाना क्षेत्र के भापोर गांव में एक 12वीं क्लास की छात्रा रविवार रात 8 बजे घर से निकली थी. उसके बाद रात 1 बजे उसकी डेड बॉडी घर के पास पेड़ पर लटकी हुई (12th class girl student body seen hanging on tree) मिली. थाना अधिकारी रामस्वरूप मीणा ने बताया कि 12वीं की छात्रा बिंदु पुत्री कांजी की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रात में ही शिफ्ट कर दिया था. अब परिजनों से रिपोर्ट ले रहे हैं.

थाना प्रभारी ने बताया कि रात करीब 1 बजे भापोर सरपंच ने सूचना दी कि परिवार की एक लड़की पेड़ से लटकी हुई है. पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और डेड बॉडी को उतरवाकर अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करा दिया गया. मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. इधर जैसे ही सुबह ग्रामीणों को पता चला, तो बड़ी संख्या में ग्रामीण महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे.

पेड़ से लटकी मिली छात्रा की लाश

पढ़ें:जोधपुर में जीएनएम छात्रा मौत, Gang Rape के तहत केस दर्ज

मैं तो मजदूरी करता हूं मुझे कुछ नहीं पता: महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में मौजूद मृतका के पिता कांजी ने कहा कि वह तो मजदूरी करते हैं. उन्हें कुछ भी जानकारी नहीं है कि उनकी बेटी के साथ क्या हुआ, उन्हें बस यह पता है कि वह रात में पेड़ से लटकी हुई मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details