राजस्थान

rajasthan

Banswara: 10 साल की बच्ची का यौन शोषण, पुलिस ने रिपोर्ट की दर्ज...आरोपी फरार

By

Published : Nov 13, 2021, 12:44 PM IST

बांसवाड़ा (Banswara) जिले से करीब 80 किलोमीटर दूर आनंदपुरी (Anandpuri) क्षेत्र में एक 10 वर्षीय बालिका से यौन शोषण (Sexually Abuse) का मामला सामने आया है. इस मामले में शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

Banswara
10 साल की बच्ची का यौन शोषण

बांसवाड़ा: बांसवाड़ा (Banswara) जिले के आनंदपुरी (Anandpuri) थाना क्षेत्र में पड़ोसी ने दस साल की बच्ची का यौन शोषण किया. परिजनों ने इसे लेकर रिपोर्ट दर्ज करा दी है. हैरानी की बात ये है कि शिकायत दर्ज होने के 24 घण्टे बीत जाने के बाद अब तक फरार आरोपी का सुराग नहीं मिल पा रहा है.

आनंदपुरी थाना अधिकारी कपिल पाटीदार के अनुसार बच्ची पड़ोसी के यहां गुरुवार रात को आसपास के बच्चों के साथ खेलने गई थी. रात करीब साढ़े नौ बजे आरोपी उसे घर छोड़ने निकला. इसी बीच उसने बच्ची का यौन शोषण किया और फिर बच्ची को आंगन में पटक कर भागने लगा.

पढ़ें-चूरू: 6 महीने तक बंधक बना नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

बच्ची के रोने की आवाज सुनकर मां दौड़ी , तो घटना का पता चला. इसे लेकर शुक्रवार सुबह उसने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दी. इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत केस दर्ज कर पीड़िता और उसके माता-पिता के बयान लिए. बाद में पीड़िता के कोर्ट में बयान करवाए गए.अब पुलिस की टीमें वारदात के बाद से भागे आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details