राजस्थान

rajasthan

अलवर में शराब के नशे में युवक ने किया सुसाइड

By

Published : May 10, 2021, 7:12 PM IST

अलवर के रामगढ़ में एक युवक ने शराब के नशे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. मृतक अक्सर शराब पीकर घर वालों के साथ झगड़ा करता था. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. सुसाइड के कारणों का अभी पता नहीं चला है.

youth commit suicide in alwar,  suicide in alwar
अलवर में शराब के नशे में युवक ने किया सुसाइड

रामगढ़ (अलवर). जिले के रामगढ़ कस्बे में सोमवार को 32 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक लीलाराम की शादी 10 साल पहले हुई थी. और उसके दो बच्चे हैं. शादी के कुछ साल बाद ही वह शराब का आदि हो गया था और शराब पीकर घर में उत्पात मचाता था. घरवालों के साथ मारपीट कर उन्हें आए दिन परेशान करता रहता था.

अलवर में सुसाइड

पढ़ें: Lockdown Reality check: भरतपुर बॉर्डर पर नहीं कोई रोक-टोक, चेक पोस्ट पर सिर्फ औपचारिकता

सोमवार को भी लीलाराम शराब पीकर आया और कमरे में फांसी लगातर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि रामगढ़ की कृष्णा कॉलोनी निवासी लक्ष्मण सैनी ने रिपोर्ट दी कि उसका बेटा लीलाराम शराब पीने का आदी था और आज उसने सुबह 11 अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का भी कोई पता नहीं चला है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और अस्पताल लेकर आए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

जोधपुर में तलवार से पत्नी की गर्दन काटी

जोधपुर के लूणी में एक पति ने अपनी पत्नी की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद सोमवार सुबह पति विशनाराम भील लूणी थाना पहुंचा और पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details