राजस्थान

rajasthan

अलवर: बाइक सवार मजदूर को पिकअप ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Oct 19, 2020, 6:45 PM IST

अलवर में रविवार रात जालूकी गोविंदगढ़ सड़क मार्ग पर पिकअप की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया. हालांकि य प्रयास नाकाफी साबित हुए और युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

alwar news, rajasthan news, अलवर न्यूज, राजस्थान न्यूज
अलवर में बाइक सवार मजदूर को पिकअप ने मारी टक्कर

अलवर.जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार रात जालूकी गोविंदगढ़ सड़क मार्ग पर पिकअप की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. युवक को घायल अवस्था में अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

अलवर में बाइक सवार मजदूर को पिकअप ने मारी टक्कर

घटना के बाद पिकअप चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया. जिसके बाद थाना पुलिस की ओर से सामान्य चिकित्सालय में मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

हेड कांस्टेबल महेश चंद शर्मा ने बताया कि मृतक के पिता रामबास गोविंदगढ़ निवासी राम सिंह जाटव ने रिपोर्ट दी है कि उनका बेटा मजदूरी करता था. जिस पर वह रविवार रात करीब 8 बजे जालूकी से बाइक पर गोविंदगढ़ आ रहा था.

पढ़ें:भरतपुर : सूचना मिलने के बाद भी पुलिस को गच्चा देकर भागे गौतस्कर, देखें CCTV वीडियो

इस दौरान एक पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां पर युवक की इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई. वहीं पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details