राजस्थान

rajasthan

महिला कांग्रेस नेता के साथ छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई थी हरकत

By

Published : Dec 3, 2022, 5:03 PM IST

अलवर की एक महिला कांग्रेस नेता के साथ हाल ही एक आरोपी ने छेड़छाड़ की थी. छेड़छाड़ की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. इसी आधार पर पुलिस ने आरोपी को दबोच (Accused of Congress leader molestation arrested) लिया. पुलिस के अनुसार आरोपी पहले भी ऐसी ही हरकत कर चुका है. हालांकि आरोपी के परिजनों का कहना है कि उसे गलत फंसाया जा रहा है.

Woman Congress leader molestation case in Alwar, accused arrested
महिला कांग्रेस नेता के साथ छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई थी हरकत

अलवर.महिला कांग्रेस नेता के साथ छेड़छाड़ और धक्का मुक्की करने के मामले में महिला थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया (Accused of Congress leader molestation arrested) है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त बाइक को भी जब्त किया है. आरोपी पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. वहीं आरोपी के परिजनों ने कहा कि उसको गलत फंसाया जा रहा है.

महिला थाने की हेड कांस्टेबल हीरालाल ने बताया कि महिला कांग्रेस नेता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वो सुबह अपने घर से रोजाना की तरह घूमने के लिए जा रही थी. तभी पीछे से बुलेट गाड़ी पर एक युवक आया. युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की व अश्लील हरकत की. इस दौरान वो जमीन पर गिर गई. उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. इस पर मामला दर्ज कर पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया.

पढ़ें:महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय के कुलपति के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज

पुलिस ने आरोपी लक्ष्मण सोमवंशी पुत्र पप्पू सोमवंशी को गिरफ्तार किया है. आरोपी लक्ष्मण सोमवंशी कालाकुआ पर किराए का कमरा लेकर रहता है. वह एक कपड़े के शोरूम में सेल्समैन का कार्य करता है. आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसकी पत्नी थाने पर पहुंची. वो पहले भी किसी महिला से छेड़छाड़ कर चुका है. लेकिन लक्ष्मण की पत्नी ने उस मामले में उसका राजीनामा करा दिया था.

पढ़ें:संगीत कार्यक्रम में पत्नी के साथ छेड़छाड़ का विरोध किया तो पति का सिर फोड़ा, इलाज के दौरान मौत

उसके बाद दोबारा से आरोपी लक्ष्मण सोमवंशी ने महिला कांग्रेस नेता के साथ छेड़छाड़ की. आरोपी के परिवार ने कहा कि लक्ष्मण को गलत फंसाया जा रहा है. जबकि पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपी लक्ष्मण सोमवंशी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग में उसका चेहरा साफ नजर आ रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details