राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवरः महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने लगाया दहेज का आरोप

अलवर के भिवाड़ी में एक विवाहिता ने सोमवार रात को अज्ञात कारणों के चलते फांसी का फंदा लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. ऐसे में पुलिस ने मृतका के पति दिनेश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jan 21, 2020, 11:37 PM IST

महिला ने की आत्महत्या,  Woman commits suicide
महिला ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

भिवाड़ी (अलवर). क्षेत्र के नया गांव में अपनी पति के साथ रह रही विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. ऐसे में घटना की जानकारी मिलते ही महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के पति दिनेश को हिरासत में ले लिया.

महिला ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

वहीं मृतका के शव का तिजारा डीएसपी कुशाल सिंह की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवा पीहर पक्ष को सौंप दिया है. मामले को लेकर मृतका के भाई नितेश कुमार ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी बहन प्रियंका की शादी कन्नोज निवासी दिनेश के साथ करीब 23 माह पूर्व हुई थी.

शादी के बाद से ही दिनेश कुमार उसकी बहन के साथ मारपीट करता था. ऐसे में सोमवार रात को दिनेश ने उसकी बहन के साथ एक फिर से मारपीट की. वहीं रोज-रोज की यातनाओं से परेशान होकर उसकी बहन ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

पढ़ेंः खुशखबरी: सरिस्का में जंगल सफारी के लिए तीन रूटों पर जल्द शुरू होगा काम

पुलिस के मुताबिक दोनों पति-पत्नी यूपी के कन्नोज निवासी है और भिवाड़ी के नयागांव स्थित एक कॉलोनी में किराए के कमरे में रहते थे. बहरहाल महिला थाना पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details