राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर : मोबाइल पर बात करने से मना करने पर नाराज पत्नी ने लाठी-डंडों से की पिटाई, पति की हालत नाजुक

अलवर जिले के बहादुरपुर गांव में एक महिला ने अपने पति को बुरी तरह से पीट दिया. पीड़ित पति का आरोप है, कि उसकी पत्नी फोन पर किसी से बात करती है.

By

Published : Feb 20, 2020, 10:40 PM IST

अलवर न्यूज, rajasthan news,  Wife beat her husband
पत्नी ने पति को पीटा

अलवर.सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत बहादरपुर गांव की एक महिला को फोन पर बात नहीं करने देने और उसके मोबाइल पर रिचार्ज करवाने से इनकार करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया. मोबाइल पर बात करने पर टोकने से नाराज पत्नी ने पति की इतनी बेरहमी से पिटाई की, कि वह जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में झूझ रहा है. पत्नी ने मार-मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. परिजनों ने अलवर के सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में पति को भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. बुजुर्ग की हालत गंभीर है.

पत्नी ने पति को पीटा

पढ़ेंःअलवर: बदमाशों की फायरिंग में महिला सरपंच घायल, पुलिस जांच में जुटी

बता दें, कि पीड़ित गोवर्धन (उम्र 45 साल) ने बताया, कि उसकी पत्नी का किसी और आदमी से अफेयर चल रहा है और वह सारे दिन मोबाइल पर लगी रहती है. मैंने कई बार उसे समझाया, लेकिन वह नहीं मानी. पीड़ित पति का कहना है, कि हमारी शादी को 18 से 20 साल हो चुके हैं.

मोबाइल रिचार्ज कराने के नाम पर पति-पत्नी में अनबन हो गई. इसके बाद पति अपनी मां के पास दूसरे मकान में चला गया. पीड़ित पति के मुताबिक उसकी पत्नी ने वहां आकर लाठी-डंडों से बुरी तरह जख्मी कर दिया.

पीड़ित रंग पेंट का काम करता है और अपने मां-बाप के पास दूसरे मकान में रहता है. दोनों का 14 साल का बच्चा भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details