राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बानसूर के मोहल्लों में पानी की किल्लत, गुस्साईं महिलाओं ने जलदाय विभाग पहुंचकर किया विरोध प्रदर्शन

अलवर के बानसूर में पानी की किल्लत से परेशान महिलाएं जलदाय विभाग पहंचकर धरना प्रदर्शन किया. इस संबंध में कनिष्ठ अभियंता मुकेश कुमार ने बताया कि पेयजल किल्लत से निजात पाने और नई लाईन डालने के लिए प्रपोजल बनाकर उच्च अधिकारियों को भेजा जा चुका है.

By

Published : May 5, 2020, 4:11 PM IST

महिलाओं ने दिया धरना, women strike
महिलाओं ने दिया धरना

बानसूर (अलवर).क्षेत्र में पानी की किल्लत को लेकर महिलाएं जलदाय विभाग पहुंची. वहां अधिकारियों के नहीं मिलने पर महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा और महिलाओं ने बानसूर जलदाय विभाग में धरना प्रदर्शन किया. साथ ही बताया कि बानसूर विधायक शकुंतला रावत बार-बार फोन करने पर भी फोन नहीं उठा रहीं हैं.

पानी की किल्लत से परेशान महिलाओं ने दिया धरना

मामला बानसूर के शनि मंदिर कॉलोनी, किसान कॉलोनी, बैदजी की गली, किले वाली गली का है. जहां इस भीषण गर्मी के समय में भी पेयजल की किल्लत बनी हुई है. जिसके बारे में ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को काफी बार अवगत कराया. लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो रहा है.

पढ़ें:कोटा: लॉकडाउन के बीच इन 2 बेगुनाहों की मौत के लिए कौन है जिम्मेदार?

वहीं पीएचडी अधिशासी अभियंता की पोस्ट खाली होने पर ऑफिस खाली पड़ा है. 3 साल से कई मोहल्लों में पानी की समस्या बनी हुई है. लेकिन प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है. जिसके कारण पीने के पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है. इस संबंध में बानसूर कनिष्ठ अभियंता मुकेश कुमार ने बताया कि बानसूर में पेयजल किल्लत से निजात पाने और नई लाईन डालने के लिए प्रपोजल बनाकर उच्च अधिकारियों को भेजा जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details