राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

विश्वेंद्र सिंह ने कहा-वो तो मोदी की हवा थी, जिसमें सभी बाबा जीत गए...

बाबा को जिताने से क्या फायदा यह संसद में क्या चिमटा लेकर जाएंगे. वो तो मोदी लहर थी, जब सभी बाबा जीत गए थे.

By

Published : Apr 13, 2019, 7:32 PM IST

विश्वेन्द्र सिंह, कैबिनेट मंत्री

अलवर. लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी जितेंद्र सिंह के पक्ष में वोट मांगने के लिए अलवर पहुंचे राजस्थान सरकार के मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने जातिवाद का जहर घोलने का काम किया है. उन्होंने जाट समाज की सभा में कहा कि बाबा को जिताने से कोई फायदा नहीं है. वो तो मोदी की लहर थी, जब सभी बाबा जीत गए.

विश्वेंद्र सिंह ने समाज के लोगों को लुभाते हुए कहा कि आप लोग अपनी जगह बिल्कुल सही हैं और आपकी शिकायतें भी जायज हैं. जितेंद्र सिंह जाटों के गांव में नहीं जाते हैं. मैंने उनसे कहा है कि जाटों के गांव में जाया करो. अगर कोई दिक्कत है तो मैं साथ चलता हूं. कुछ लोगों की वजह से जाट समाज और जितेंद्र सिंह के बीच दूरियां बन गई है.

विश्वेन्द्र सिंह ने साधा भाजपा पर निशाना

उन्होंने कहा कि बाबा को जिताने से क्या फायदा यह संसद में क्या चिमटा लेकर जाएंगे. वो तो मोदी लहर थी, जब सभी बाबा जीत गए थे. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी बाबा बालक नाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या बाबा समाज का भला कर सकता है. इस पर वहां मौजूद लोगों ने हाथ उठाकर मना किया. तो उन्होंने कहा कि इसीलिए जितेंद्र सिंह को वोट देना जरूरी है.

विश्वेंद्र सिंह ने लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि अगर जितेंद्र सिंह काम नहीं करते हैं व आप की समस्या नहीं सुनते हैं. तो कोई दिक्कत नहीं, आप मेरे पास आओ. मैं हमेशा 24 घंटे आप लोगों के लिए तैयार हूं. किसी भी तरह की परेशानी हो आप मुझे उलाहना दे सकते हो की हम ने आप आप के कहने पर वोट दिया था, अब हमारे काम नहीं हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details