राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Viral Video: महिलाओं को छेड़ना मनचले पर पड़ा भारी...हो गई धुनाई

अलवर के बहरोड़ में एक मनचले को महिलाओं पर फब्तियां कसना भारी पड़ गया. महिलाओं ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Aug 23, 2019, 5:53 PM IST

Viral video of beating, पिटाई का वायरल वीडियो

बहरोड़ (अलवर).अलवर जिले के बहरोड़ कस्बे में ओवरब्रिज के नीचे अलवर मोड़ पर पुलिस चौकी में छिपे मनचले की महिलाओं ने जमकर पिटाई कर दी. जिसका वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पढ़ें- अलवर: युवक को आठ-दस लड़कों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा, वीडियो वायरल

दरअसल, अलवर मोड़ पर कुछ महिलाएं जा रही थी. तभी एक मनचले ने महिलाओं पर फब्तियां कस दी और वहां से जब महिलाए और उनके परिजनों ने पीछा किया और युवक पुलिस चौकी में घुस गया. इसके बाद महिलाओं और उनके परिजनों ने युवक को जबरन चौकी से बाहर खींच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर डाली. इस दौरान यातायातकर्मी पहले तो मूकदर्शक बना रहा.

Viral Video: महिलाओं को छेड़ना पर मनचले पर भारी...हो गई धुनाई

पढ़ें- सरिस्का में जल्द ही लाया जा सकता है युवा मेल बाघ...

लेकिन जब मामला बिगड़ गया और पिटाई के दौरान खींचतान में आरोपी मनचले के कपड़े फट गए और वह वापस किसी तरह छुड़ाकर चौकी में घुस गया. तब पुलिसकर्मी ने भीड़ को समझाइश कर उसे बचा लिया. अन्यथा बहरोड़ में बड़ी अनहोनी हो सकती थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची बहरोड़ पुलिस युवक को थाने ले गई. जहां उससे पूछताछ की जा रही है. दूसरी तरफ महिलाओं से भी रिपोर्ट ली जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details