राजस्थान

rajasthan

कोविड-19 टीकाकरण के चौथे चरण का शुभारंभ, 60 साल से अधिक उम्र के बुजुर्गों को लगाया गया टीका

By

Published : Mar 1, 2021, 8:23 PM IST

प्रदेश में सोमवार को कोविड-19 टीकाकरण के चौथे चरण का शुभारंभ हुआ. जहां बानसूर में 60 साल से अधिक उम्र के बुजुर्गों को कोरोना टीकाकरण लगाया गया. इस दौरान सीएमएचओ डॉ. मनोज यादव ने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए लोग आगे आकर कोविड टीकाकरण करवाए. जिससे महामारी से बचा जा सके.

बानसूर में कोरोना टीकाकरण, Corona vaccination to elderly in Bansur
बानसूर में बुजुर्गों को कोरोना टीकाकरण

बानसूर (अलवर). क्षेत्र में सोमवार को कोविड टीकाकरण के चौथे चरण का शुभारंभ ब्लाक सीएमएचओ डॉ. मनोज यादव के नेतृत्व में किया गया. इस चरण में 60 साल से अधिक उम्र के बुजुर्गों को कोरोना टीकाकरण लगाया गया.

बानसूर में बुजुर्गों को कोरोना टीकाकरण

इस दौरान बानसूर ब्लाक सीएमएचओ डॉ. मनोज यादव ने बताया कि कोरोना वैक्शीनैशन के दौरान सभी बुजुर्गों ने कोरोना के टीके लगवाए और लोगों को अपील की गई कि भारत सरकार और राज्य सरकार की ओर से कोरोना टीकाकरण किया जा रहा है, जिसमे कोई साईड ईफेक्ट नहीं है और मीडिया के जरिए आमजन से अपील की गई कि कोरोना महामारी से बचने के लिए लोग आगे आकर कोविड टीकाकरण करवाए. जिससे महामारी से बचा जा सके.

पढे़ंःखराब सड़क होने के बाद भी वसूला जा रहा टोल, विधायक छगन सिंह ने जताया विरोध

वहीं ब्लॉक सीएमएचओ डॉ. मनोज यादव ने बताया कि 45 से 60 साल के लोग अगर किसी बीमारी से पीड़ित चल रहे हैं, उनका भी कोरोना वैक्सीनेशन किया जा रहा है. कृपा करके कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए पीएससी और सीएचसी हॉस्पिटल में पहुंच कर टीका लगवाने की प्रक्रिया पूरी करें. ब्लॉक सीएमएचओ यादव ने मीडिया का सहारा लेकर आमजन तक प्रचार प्रसार के माध्यम से लोगों को जागरूक किया. वहीं बताया गया किसी के पास आधार कार्ड नहीं है, वह अपनी कोई भी आईडी प्रूफ लेकर अस्पताल में पहुंच कर टीका लगवाएं. ताकि इस वैश्विक बीमारी से बचाव कर सकें. इस दौरान नर्सिंग स्टाफ और ब्लॉक के कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details