राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

समय आ गया है कि कांग्रेस को सबक सिखाया जाए : केंद्रीय मंत्री डॉ. शर्मा

अलवर के मुंडावर में विजय संकल्प यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए जमकर हमला बोला. उन्होंने साथ ही प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए जनसमर्थन जुटाया.

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा

By

Published : Mar 27, 2019, 12:08 AM IST


अलवर. जिले के मुंडावर में विजय संकल्प यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने देश को भ्रष्टाचार की आग में झोंक दिया, वे लोग भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करते हैं.

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ईमानदार चौकीदार के रूप में काम कर रहे हैं, उनको कांग्रेस पार्टी के लोग चोर कहते हैं. अब समय आ गया है कि इन लोगों को सबक सिखाया जाए. अभी तक इनकी संख्या 44 थी, लेकिन अब गिनने में भी नहीं आएगी.

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा

जिले के मुंडावर में भाजपा के संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें भाजपा के विधायक व भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. इसमें देश के पर्यटन मंत्री डॉ महेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अपने आप को अंबेडकर का मसीहा मानती है. लेकिन उन्होंने अंबेडकर के लिए कुछ नहीं किया. जबकि भाजपा ने अंबेडकर के पंच तीर्थ स्थानों को डेवलप करके उनको एक नई पहचान दिलवाई.

उन्होंने दलित वर्ग को साधते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दलित मुस्लिम सहित सभी समुदाय को साथ लेकर चलते हैं. जबकि कांग्रेस परिवारवाद पर काम करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details