राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर में बस ने एक स्कूटी और साइकिल सवार को मारी टक्कर, हादसे में 2 की

अलवर में सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है. मंगलवार को तिजारा फाटक क्षेत्र में एक बेलगाम बस ने एक स्कूटी और साइकिल को टक्कर मार दी. इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं, एक की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

By

Published : Oct 16, 2019, 12:00 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 12:51 PM IST

uncontrolled bus collides, alwar news, युवक की मौत

अलवर.जिले में सड़क हादसा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. बीते मंगलवार को तिजारा फाटक ओवरब्रिज से पहले एक बेलगाम तेज रफ्तार बस ने एक स्कूटी और साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में स्कूटी पर पीछे बैठी एक महिला और साइकिल सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, स्कूटी चला रहा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

अनियंत्रित बस ने मारी स्कूटी और साइकिल को टक्कर

बता दें कि हादसे में मृत महिला की शिनाख्त दिल्ली की लक्ष्मी नगर निवासी रमो देवी के रूप में हुई है. बता दें कि वह भतीजे के साथ स्कूटी पर जा रही थी. जबकि स्कूटी चालक प्रवीन जैन घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं साइकिल सवार मृतक व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने कहा कि उसके शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. मृतक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

पढ़ें- Etv Bharat Exclusive: उपचुनाव करो या मरो का...मेरी जीत से कांग्रेस को जीवन : रीटा चौधरी

अलवर कोतवाली के पुलिसकर्मी कैलाश चंद ने बताया कि साइकिल सवार की पहचान नहीं हुई है. जब तक उसके परिजनों का पता नहीं चलता, उसका शव सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखा रहेगा. घटना के बाद आरोपी बस चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने कहा कि बस और उसके चालक की तलाश की जा रही है.

पढ़ें- झुंझुनू में एथलेटिक्स प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी घायल, जयपुर रेफर

तिजारा फाटक क्षेत्र के पार्षद राजेश तिवारी ने कहा की तिजारा फाटक के आसपास आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं. इसकी सूचना प्रशासन को दे दी गई है. वहीं इस जगह पर ब्रेकर लगाने की भी मांग की जा रही है. लेकिन प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. इसलिए सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है. आए दिन हादसों में लोगों की मौत हो रही है. अगर प्रशासन नहीं चेता तो आगे भी यह सिलसिला जारी रहेगा.

Last Updated : Oct 16, 2019, 12:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details